डीजी एवं महाधिवक्ता को लेकर कांग्रेस का विरोध बेमतलब: रमन

  • डीजी एवं महाधिवक्ता को लेकर कांग्रेस का विरोध बेमतलब: रमन
You Are HereNational
Saturday, January 25, 2014-3:44 PM

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने पुलिस महानिदेशक एवं महाधिवक्ता के पदों पर राज्य के बाहर के लोगों की तैनाती को लेकर कांग्रेस एवं कुछ अन्य लोगो के विरोध को अनावश्यक करार दिया है। डा.सिंह ने आज यहां कुछ पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पुलिस महानिदेशक एवं महाधिवक्ता के पद पर नियुक्ति राजनीतिक बहस का मुद्दा नहीं है और न ही यह कांग्रेस और भाजपा के बीच का ही मसला है।

राज्य सरकार जनहित एवं राज्य के हित के मद्देनजर इस बारे में निर्णय लेती है। कौन कहां का है इसका कोई खास मतलब नही है। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने महाराष्ट्र निवासी अधिवक्ता को राज्य का महाधिवक्ता बनाए जाने की शिकायत राज्यपाल से की है। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ कैडर से बाहर के अधिकारीआनन्द कुमार को पुलिस महानिदेशक के पद पर तैनाती की चल रही प्रक्रिया पर भी सवाल उठायाहै।

बाहरी को महाधिवक्ता बनाने का विरोध राज्य के अधिवक्ता भी कर रहे है। डा.सिंह ने कहा कि इस तरह की अर्थहीन बाते करने का औचित्य उनकी समझ से बाहर है। कांग्रेस के आर्थिक नाकाबन्दी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस को आन्दोलन करने का पूरा हक है पर उसे जनादेश को भी ध्यान में रखना चाहिए। राज्य की जनता ने हाल ही में उसके खिलाफ जनादेश दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You