BJP के प्रचार अभियान का हिस्सा है चुनावी सर्वे: नीतीश

  • BJP के प्रचार अभियान का हिस्सा है चुनावी सर्वे: नीतीश
You Are HereNational
Saturday, January 25, 2014-7:01 PM

भभुआ: जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोकसभा चुनाव को लेकर विभिन्न समाचार चैनलों पर दिखाए जा रहे सर्वेक्षणों को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रचार अभियान का हिस्सा बताया और कहा कि सभी सर्वेक्षण राज्य में भाजपा को भले ही आगे दिखा रहे हो लेकिन राज्य की जनता उनके साथ है।

 
नीतीश ने आज यहां पार्टी की संकल्प रैली में कहा कि विभिन्न टेलीविजन चैनलों पर दिखाए जा रहे सर्वे में लगातार उनकी पार्टी को पीछे दिखाया जा रहा है। यह एक सोची समझी रणनीति का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर दिखाए जा रहे सर्वेक्षण भाजपा के प्रचार अभियान का अहम हिस्सा है। उन्होंने कहा कि उन्हें राज्य की जनता की परिवक्ता पर पूरा भरोसा है जो सभी चीजों को अच्छी तरह समझ रही है।
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि आगे भी जितने सर्वे आएंगे। उन्हें और उनकी पार्टी को नीचा दिखाने की कोशिश की जाएगी। उन्होंने कहा कि सर्वे में क्या कहा जा रहा है यह महत्व नहीं रखता। इस बात तसल्ली है कि बिहार के लोगों के मुझे अपने दिल में स्थान दिया है। उन्होंने भाजपा के साथ संत्रह वर्ष पुराने गठबंधन टूटने की चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा ने ऐसी स्थिति पैदा कर दी थी कि उनके पास गठबंधन से अलग होने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You