‘मुलायम और अखिलेश कर रहे हैं जनता को गुमराह’

  • ‘मुलायम और अखिलेश कर रहे हैं जनता को गुमराह’
You Are HereNational
Tuesday, January 28, 2014-4:00 PM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई ने कहा है कि बिजली आपूर्ति को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया मुलायम सिंह यादव और राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विरोधाभासी बयान क्यों दे रहे हैं। भाजपा ने कहा है कि यह स्पष्ट होना चाहिए कि सच कौन बोल रहा है और जनता किसके बयान पर विश्वास करे।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि मुलायम सिंह कहते हैं कि राज्य में एक वर्ष बाद सभी को 24 घंटें बिजली मिलेगी। मुलायम के बयान से राज्य के लोगों को काफी भरोसा पैदा हुआ था लेकिन एक दिन बाद ही अखिलेश ने मुलायम से उलट बयान देकर लोगों को निराश कर दिया। पाठक ने कहा कि मुलायम सिंह से उलट अखिलेश ने अपने बयान में कहा कि दो वर्ष बाद लोगों को 24 घंटे बिजली मिलनी शुरू हो जाएगी। यानी दो वर्ष बाद लोगों को पर्याप्त बिजली मिल पाएगी।

भाजपा नेता ने सवालिया लहजे में कहा कि सवाल यह है कि सूबे की जनता किसके बयान पर विश्वास करे। मुलायम सिंह कुछ और बयान देते हैं और बाद में मुख्यमंत्री का पक्ष कुछ और होता है। यह सीधे तौर पर जनता को गुमराह करने की कोशिश है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए इस तरह के बयान दिए जा रहे हैं, जिनका सच्चाई से कोई लेना देना नहीं है।

उल्लेखनीय है कि मुलायम सिंह ने अपने एक बयान में कहा था कि उप्र में अगले एक वर्ष में सभी लोगों को 24 घंटे बिजली मिलने लगेगी लेकिन उसके उलट मुख्यमंत्री ने अपने एक बयान में कहा है कि वर्ष 2016 तक शहरी क्षेत्रों में 24 घंटे और ग्रामीण इलाकों में कम से कम 18 घंटे बिजली की आपूर्ति शुरू हो जाएगी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You