वादों के सहारे चुनाव जीतना चाहती है सपा: भाजपा

  • वादों के सहारे चुनाव जीतना चाहती है सपा: भाजपा
You Are HereNational
Wednesday, January 29, 2014-11:13 AM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई ने कहा है कि अखिलेश सरकार विकास के नाम पर भी अल्पसंख्यक-बहुसंख्यक का खेल खेल रही है। भाजपा ने कहा कि विकास के लिए आवंटित धन का सदुपयोग न कर पाने वाली सपा सरकार वादों की पोटली के सहारे लोकसभा चुनाव में जीत के लिए वातावरण बनाने में जुटी है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि अखिलेश सरकार की कंबल वितरण योजना विवादों के घेरे में आने के कारण बंद हो गई और लैपटॉप का वितरण अब कब से होगा, यह तय नहीं। हाईस्कूल पास करने वाले विद्यार्थी टैबलेट की प्रतीक्षा ही करते रह गए। उन्होंने कहा कि योजानाओं के क्रियान्यवयन में भी अल्पसंख्यक एवं बहुसंख्यक का भेद अखिलेश सरकार क्यों कर रही है? राज्य में मजहबी आधार पर फैसले लिए जा रहे हैं। मजहबी आधार पर योजना का लाभ देती अखिलेश सरकार विकास के लिए भी अब अल्पसंख्यक आबादी क्यों खोज रही है।

उन्होंने गांवों के समग्र विकास के लिए आवंटित धन से केवल अल्पसंख्यक बहुल गांवों में ही योजना के अंर्तगत विकास कार्य कराए जाने के अखिलेश सरकार के फैसले की निंदा की। पाठक ने कहा कि अखिलेश सरकार वोट बैंक के लालच में कब तक राज्य में धर्म और जाति के आधार पर राजनीति कर योजनाओं को लागू करती रहेंगी।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You