‘आप’ की करनी कथनी में अंतर: रामदेव

  • ‘आप’ की करनी कथनी में अंतर: रामदेव
You Are HereNational
Wednesday, January 29, 2014-4:06 PM

जयपुर: योगगुरू रामदेव ने आप की करनी और कथनी में अंतर बताते हुए कहा है कि आप से कांग्रेस को खतरा है भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी को खतरा नहीं है। योगगुरू रामदेव आज यहां संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और उनकी पार्टी आप की करनी और कथनी में अंतर है यह देशवासियों के सामने आ गया है।

उन्होंने कहा कि अरविन्द केजरीवाल को दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री ‘शीला दीक्षित के खिलाफ 2010 में पुलिस में दर्ज करवाई गई रिपोर्ट पर कार्यवाही करनी चाहिए । उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में मतों का धु्रवीकरण देश हित में होगा। योगगुरू रामदेव ने कहा ,‘‘आगामी 23 मार्च को देशभर में एक साथ दस करोड लोग योग करेंगे , मैं स्वयं दिल्ली में दस लाख लोगों के साथ योग करूंगा।’’ उन्होंने कहा कि योग के लिए पंजीकरण का काम ‘शुरू हो गया है ,कार्यकर्ता घर घर जाकर पंजीकरण करेंगे , हमारा पंजीकरण आप की तर्ज पर नहीं होगा।

गुजरात में कोली जातियां गंभीर जल संकट झेल रही हैं। उन्होंने कहा कि इसका मुख्य कारण सूखा नहीं बल्कि जातिय भेदभाव है। गुजरात के जसदान तहसील के कोली बहुल गांव में नर्मदा नदी का पानी उपलब्ध होने के बाद भी उसके उपयोग की इजाजत दलितों को नहीं है। रजक ने एक राष्ट्रीय दैनिक का हवाला देते हुए कहा कि गुजरात के कई गांवों में दलितों को मंदिरों में जाने से रोका जाता है। गुजरात के धनदुका प्रखंड के गलसाना गांव इसका प्रमाण है जहां के पांच मंदिरों में दलितों को आज भी प्रवेश करना मना है। इसी तरह सुरेन्द्र नगर जिला के रामपार गांव में भी कुछ दलित परिवारों को मंदिर जाने से रोका गया है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You