दिल्ली सरकार के खिलाफ अब ऑटो चालक करेंगे हड़ताल

  • दिल्ली सरकार के खिलाफ अब ऑटो चालक करेंगे हड़ताल
You Are HereNational
Wednesday, January 29, 2014-7:46 PM

नई दिल्ली : दिल्ली विधान सभा चुनाव के दौरान जिन ऑटो चालको ने आम आदमी पार्टी का सबसे ज्यादा प्रचार किया अब वे ही सरकार के खिलाफ हड़ताल करेंगे। डीटीसी कर्मचारी, गेस्ट टीचर, विपक्ष में बैठी भाजपा  पहले से ही सचिवालय के बाहर धरना दे रहे हैं । अब आटों चालकों का आरोप है कि सरकार के अपने प्रति रवैये को देखकर वह खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। 

सरकार ने उन्हें राहत दिलाने के लिए अब तक एक भी कदम नहीं उठाया है। ऑटो चालकों का आरोप है कि सरकार ने नए ऑटो परमिट और सीएनजी के दाम बढऩे के बाद किराया बढ़ाये जाने का आश्वासन तो दिया था पर सरकार इस पर अब तक कोई फैसला नहीं ले पाई। वहीं दिल्ली सरकार ने ऑटो चालकों और पैसेंजरों की राहत के लिए राजधानी में 1000 ऑटो स्टैंड बनवाने के लिए कहा था लेकिन उस पर कोई काम शुरू नहीं हो पाया है। मजदूरों और कर्मचारियों को राहत दिलाने के लिए भारतीय मजदूर संघ अपनी 150 इकाइयों के साथ धरना करेगी। यह धरना तीन फरवरी यानी कि सोमवार से शुरू होगा।

गौरतलब है कि दिल्ली में बसों की हड़ताल से लोग पहले से ही परेशान हैं ऐसे में सोमवार से ऑटो और टैक्सी चालकों के भी धरने पर चले जाने से दिल्ली की ट्रांसपोर्ट व्यवस्था चरमरा सकती है। भारतीय मजदूर संघ के सचिव और ऑटो चालक संघ के नेता राजेंद्र सोनी ने बताया कि अपनी मांगे पूरी न होने के चलते दिल्ली के ऑटो चालक जिन्होंने अब तक आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार किया अब वह ही उनके खिलाफ आंदोलन करेंगे।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You