‘नमो’ के पक्ष में देश में नहीं कोई लहर: नीतीश

  • ‘नमो’ के पक्ष में देश में नहीं कोई लहर: नीतीश
You Are HereNational
Thursday, January 30, 2014-9:43 AM

भागलपुर/बांका: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए आज कहा कि भाजपा मोदी के पक्ष में चाहे जितना प्रचार कर ले लेकिन वास्तव में उनके पक्ष में देश में कोई लहर नहीं है।

कुमार ने यहां जनता दल यूनाईटेड (जदयू) की संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के नेता लगातार उनपर और उनकी पार्टी पर विश्वासघात का आरोप लगा रहे हैं जबकि वास्तव में उन्होंने ‘विश्वासघात’ किया है। भाजपा नेताओं ने उनके समक्ष ऐसी परिस्थितियां उत्पन्न कर दी थी कि गठबंधन से अलग होने के अलावा कोई चारा नहीं रह गया था। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता नरेन्द्र मोदी के पक्ष में लहर होने का प्रचार पूरे जोर-शोर से कर रहे हैं लेकिन वास्तव में ऐसी कोई हवा नहीं है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार ने सूबे में शासन की सुव्यवस्था दी है लेकिन बहुत सारी ताकतें समाज के साम्प्रदायिक सदभाव को बिगाडऩा चाहती है। उन्होंने लोगों से ऐसी ताकतों से सचेत रहने का आह्वान करते हुए कहा कि किसी भी परिस्थिति में सामाजिक सौहार्द नहीं बिगडऩे देना है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You