ट्विटर पर कांग्रेस की 'ऐड गर्ल' हसीबा अमीन पर व्यक्तिगत हमलों की बौछार

  • ट्विटर पर कांग्रेस की 'ऐड गर्ल' हसीबा अमीन पर व्यक्तिगत हमलों की बौछार
You Are HereNational
Friday, January 31, 2014-10:20 AM

नई दिल्ली: 'हम हैं नए, अंदाज क्यों हो पुराना' गाने के बोल सुन कर आपके जेहन में दो ही बातें आ सकती हैं एक तो कौन-सी फिल्म का गाना है और दूसरी कि आज कल टीवी पर कांग्रेस के 'कट्टर सोच नहीं, युवा जोश' वाले विज्ञापन में हसीबा अमीन नाम की एक लड़की इस गाने के माध्यम से कांग्रेस को चुनने की अपील कर रही है। जी हां टीवी पर आज कल कांग्रेस की उपलब्धियों वाले विज्ञापनों की काफी चर्चा है और इन विज्ञापनों में से युवा महिला कार्यकर्त्ता हसीबा अमीन का विज्ञापना भी काफी लोकप्रिय है। जिस अंदाज में हसीबा बोलती है उसके बाद से देश के लोगों की दिलचस्पी इस युवा महिला कार्यकर्त्ता में बढ़ी और इसी कारण राजनीति में रूचि लेने वालों ने इस युवा ऐड गर्ल को ट्विटर और फेसबुक पर खोजा और उससे कई सवाल भी किए जिसके हसीबा ने जवाब भी दिए।

 

लेकिन हसीबा के लिए परेशानी का सबब तब बना जब लोगों ने हसीबा पर व्यक्तिगत हमला करना शुरू कर दिया और उससे तरह-तरह के सवाल पूछने शुरू कर दिए। हसीबा ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर अपने परिचय में लिखा है, 'प्राउड इंडियन, प्राउड मुस्लिम। लेखक बनने की इच्छा रखने वाली, कविता प्रेमी, प्रेम प्रेमी और गोवा एनएसयूआई की अध्यक्ष। कई लोगों ने हसीबा पर आरोप लगाए कि हसीबा   300 करोड़ के पीडब्ल्यूडी घोटाले में शामिल थीं और इसी के चलते जेल भी जा चुकी हैं जबकि कांग्रेस ने इसे टीवी ऐड में भ्रष्टाचार के खिलाफ आम चेहरा बनाकर पेश किया है।

 

कईयों ने तो हसीबा पर ये भी आरोप लगाए कि जब वे फरवरी 2012 में गोवा एनएसयूआई की अध्यक्ष बनीं तो उन्होंने अपने उपाध्यक्ष सुनील कावथंकर को निकाले जाने की मांग की, जबकि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे थे. सुनील ने आरोप लगाया था कि राज्य में सक्रिय कुछ ड्रग माफिया के सिर पर कांग्रेस मंत्रियों का हाथ है। वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री शशि थरूर के साथ हसीबा की तस्वीर भी  ट्विटर पर खूब शेयर की जा रही है और उन पर तरह-तरह के कटाक्ष और व्यक्तिगत टिप्पणियां की जा रही हैं। सूत्रों के अनुसार हसीबा ने खुद पर लगे सभी आरोपों को गलत बताया और उन पर निजी हमले करने वालों की निंदा की।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You