केंद्र के चुनावी कार्ड पर भी खुशी लेकिन केजरीवाल से नाराजगी कायम

  • केंद्र के चुनावी कार्ड पर भी खुशी लेकिन केजरीवाल से नाराजगी कायम
You Are HereNational
Tuesday, February 04, 2014-12:58 AM
नई दिल्ली : सी.एन.जी. के दाम में अनपेक्षित 15 रुपए प्रति किलो की कमी होने से दिल्ली के ऑटो चालक काफी खुश हैं। उनका कहना है कि हमें मालूम है कि यह चुनावी कार्ड है लेकिन इससे हमें काफी राहत मिलने जा रही है। हम लंबे समय से अपनी मांग को लेकर कभी केंद्र तो कभी राज्य सरकार से गुहार लगा रहे थे लेकिन आज तक हमारी नहीं सुनी गई।
 
इन ऑटो चालकों की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से नाराजगी अब भी कायम है। उनका कहना है कि अंत में हमें केंद्र सरकार से ही राहत मिली है, आम आदमी पार्टी की सरकार ने तो हमारे साथ वादाखिलाफी की है क्योंकि अंतिम बार दिसम्बर महीने में जब सी.एन.जी. के दाम में 4.50 रुपए की बढ़ौतरी हुई थी तो आप की सरकार ने दाम कम न होने की स्थित में ऑटो किराए में बढ़ौतरी करने का वादा किया था लेकिन सरकार बनने के एक महीने बाद भी इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाए गए।
 
इसके उलटे हमारे ऊपर और नकेल कस दी गई। ऑटो चालकों ने भारतीय मजदूर संघ के नेतृत्व में सोमवार को दिल्ली सचिवालय के बाहर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन भी किया। भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र सोनी केंद्र सरकार को बधाई देते हुए कहते हैं कि हमने कभी नहीं सोचा था कि जिस केजरीवाल सरकार को हमने अपना बहुल्य वोट दिया, वही सरकार हमारे साथ वादाखिलाफी करेगी।
 
चुनाव से पहले तो आप के नेता हर कदम हमारे साथ होने का वादा किया करते थे लेकिन आज उन्हें हमसे मिलने तक का वक्त नहीं है। वह कहते हैं कि हमें भी पता है कि सी.एन.जी. के दाम में यह कमी चुनाव को दिखते हुए की गई है लेकिन हम इससे इंकार नहीं कर सकते हैं कि सस्ती सी.एन.जी. का काफी फायदा हमें होने वाला है। साथ ही आम लोगों को भी इसका फायदा होगा क्योंकि हम ऑटो किराए में बढ़ौतरी की मांग नहीं कर रहे हैं।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You