बालू घोटाला से जुड़े एक अन्य आरोपी का आत्मसमर्पण

  • बालू घोटाला से जुड़े एक अन्य आरोपी का आत्मसमर्पण
You Are HereNational
Tuesday, February 04, 2014-9:04 AM

नवादा: बिहार के नवादा जिले में हुए बहुचर्चित बालू घोटाला कांड में जनता दल यूनाईटेड (जदयू) विधायक कौशल यादव के आत्मसमर्पण के बाद मामले के एक अन्य आरोपी कारू यादव ने भी न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया।

प्रथम श्रेणी के न्यायिक दंडाधिकारी राहुल कुमार की अदालत में बालू घोटाला के आरोपी कारू यादव ने आत्मसमर्पण कर दिया। इसके बाद अदालत ने आरोपी कारू यादव को जेल भेजने का आदेश दिया है। अदालत के आदेश के बाद आरोपी को नवादा मंडल कारा भेज दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि नवादा जिले में वर्ष 2004 और 2005 में बालू बंदोबस्ती में करीब सवा दो करोड़ रूपए का फर्जी चालान और विपत्रों के जरिए सरकारी राजस्व का गबन किया गया था। अगस्त 2006 में जदयू विधायक कौशल यादव के घर पर की गई छापेमारी में फर्जी चालान और विपत्र बरामद किए गए थे। मामले में आरोपी बनाया गया कारू यादव विधायक के घर पर काम करता था। मामले में नाम आने के बाद से ही कारू यादव फरार चल रहा था और करीब सात वर्षो के बाद उसने आत्मसमर्पण किया है।
 
वहीं दूसरी तरफ जिला एवं सत्र न्यायाधीश डॉ. रतनकिशोर त्रिपाठी ने इस मामले में गोविंदपुर के जदयू विधायक कौशल यादव को जमानत दे दी है। जदयू विधायक बालू घोटाला के तीन मामले में आरोपी है और 20 जनवरी से न्यायिक हिरासत में है। जदयू विधायक को अब तक दो मामलों में जमानत मिल गई है। एक अन्य मामले की सुनवाई 05 फरवरी को सत्र न्यायालय में होनी है।

        


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You