पति की दूसरी शादी पर पहुंची पत्नी, मचाया बवाल

  • पति की दूसरी शादी पर पहुंची पत्नी, मचाया बवाल
You Are HereNational
Friday, February 07, 2014-5:15 PM

अलीगढ़: महानगर के खिरनीगेट इलाके के पुस्तक विक्रेता के बेटे की प्रेम कहानी ने गुरुवार की देर रात उसय अजीबोगरीब हालात पैदा कर दिए, जब उसका मंडप सजा हुआ था और उसकी प्रेमिका ने आकर बखेड़ा कर दिया। हंगामे की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई, बाराती व घरातियों में खलबली मच गई। मामला इस तरह है कि हरदुआगंज निवासी नीलम के करीब पांच साल पहले खिरनीगेट निवासी पुस्तक विक्रेता निखिल वाष्र्णेय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इसी दौरान दोनों ने दोनों ने एक-दूसरे की रजामंदी से शादी भी कर ली। कुछ समय तक तो दोनों का जीवन खुशमय बीता, मगर थोड़े समय बाद युवक ने अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने का दबाब डालना शुरू कर दिया। जिसके चलते आए दिन दोनों में विवाद होना शुरू हो गया और नीलम उसे छोड़कर चली गई। नीलम ने बताया कि इन दिनों के बीच उसका दो बार गर्भपात भी कराया जा चुका है। कुछ दिन पहले नीलम को पता चला कि निखिल की दूसरी शादी सिकंद्राराऊ निवासी युवती से तय हो गई है।

इसकी शिकायत उसने बुधवार को सासनीगेट पुलिस से की थी। जब नीलम को खबर लगी की निखिल की गुरूवार को शादी का कार्यक्रम आगरा रोड स्थित एक फार्म हाउस में चल रहा है तो वह देर शाम वहां पहुंच गई और शादी का जमकर विरोध किया। मामले की जानकारी होते ही थाना सासनीगेट पुलिस भी वहां पहुंच गई। पुलिस देर रात तक नीलम से उसकी शादी के सबूत मांग रही थी। वहीं युवक के परिजनों का कहना है कि युवती से युवक के संबंध जरूर रहे हैं लेकिन शादी का आरोप बेबुनियाद है, सिर्फ  ब्लैकमेल करने के मकसद से युवती ऐसी हरकत कर रही है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You