बेल बजा कर तेजाब फैंका

  • बेल बजा कर तेजाब फैंका
You Are HereNational
Monday, February 10, 2014-12:06 AM
नई दिल्ली : पूर्वी जिला के शकरपुर इलाके में देर रात एक महिला के ऊपर घर के दरवाजे पर अज्ञात शख्स ने तेजाब फैंक दिया। गनीमत रही कि महिला पर कुछ बूंदे ही डलीं। महिला को घायल हालत में नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। वारदात के बाद महिला और उसका परिवार डरा हुआ है। 
 
पुलिस के मुताबिक वारदात शकरपुर के लक्ष्मी नगर एफ-166 मंगल बाजार में परिवार के साथ रंजिता (26) रहती है। शुक्रवार रात पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि एक महिला पर अज्ञात शख्स ने तेजाब फैंक दिया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को तुरंत नजदीक  के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया।
 
जहां डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। डॉक्टरों ने बताया कि तेजाब महिला के चेहरे पर नहीं गिरा है। कुछ बूंदे उसके शरीर पर जरूर गिरी हैं। पुलिस अधिकारियों की मानें तो रंजिता की फरवरी 13 में फरीदाबाद के रहने वाले युवक से शादी हुई थी लेकिन जल्द ही दोनों में पारिवारिक विवाद हो गया था। रंजिता पिछले कुछ समय से अपने मायके में ही रह रही थी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़िता के बयान दर्ज किए गए हैं।
 
उसके पति को शक के आधार पर पूछताछ के लिए बुलाया गया था। उससे करीब डेढ़ घंटे तक पूछताछ की गई थी। उनका कहना है कि आरोपी कौन है इस बारे में अभी साफ नहीं हो पाया है। आरोपी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि देर रात महिला अपने घर में परिवार के साथ मौजूद थी तभी घर के दरवाजे की घंटी बजी। महिला ने घर का दरवाजा खोला तो एक अज्ञात शख्स ने महिला के ऊपर तेजाब फैंक दिया।
 
वारदात को अंजाम देने के तुरंत बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। महिला की चीखने की आवाजें सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। जिन्होंने परिवार की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया।    
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You