कानून से खिलवाड़ कर रहे हैं अरविंद केजरीवाल:सिद्दीकी

  • कानून से खिलवाड़ कर रहे हैं अरविंद केजरीवाल:सिद्दीकी
You Are HereUttar Pradesh
Friday, February 14, 2014-5:31 PM

बुंदेलखंड: बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने केजरीवाल पर तीखा हमला करते हुए कहा है कि आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को तानाशाह करार दिया हैं। सिद्दीकी ने कहा है दिल्ली का मुख्यमंत्री होने के बावजूद भी उन्हें कानून नही पता है। केजरीवाल कानून से खिलवाड़ कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के सिंचाई मंत्री के आरोपों को खारिज करते हुए उन्होने कहा है कि बसपा के कार्यकाल में बुंदेलखंड क्षेत्र का ज्यादा विकास हुआ है।

मायावती ने अपने मुख्यमंत्रित्व कार्यकाल में पृथक बुंदेलखंड राज्य का प्रस्ताव पारित कर केंद्र के पास भेजा था लेकिन यूपीए सरकार ने निराधार बताते हुए उसे डस्टबिन में फेंकवा दिया था। नसीमुद्दीन ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस,भाजपा और सपा पार्टी बुंदेलखंड राज्य को नहीं बनने देना चाहती है। मौजूदा सरकार यहां पर कोई भी विकास कार्य नही करवा रही है।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी गुजरात राज्य में ही असफल हो गए हैं। वहां के बच्चों में कुपोषण व महिलाओं की स्थिति सबसे बड़ा उदाहरण है। गौरतलब है कि गुजरात में सबसे ज्यादा कुपोषण के मरीजों की संख्या हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You