अब मैं मुख्यमंत्री नहीं, लेकिन हमारा मिशन जारी रहेगा: केजरीवाल

  • अब मैं मुख्यमंत्री नहीं, लेकिन हमारा मिशन जारी रहेगा: केजरीवाल
You Are HereNational
Saturday, February 15, 2014-2:47 PM

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर आज सुबह से ही उनके समर्थकों का हुजूम जुटा रहा।  केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में कल जनलोकपाल विधेयक को सदन में बहुमत के आधार पर पेश किए जाने की अनुमति नहीं मिलने के बाद अपनी 49 दिन पुरानी सरकार का इस्तीफा उपराज्यपाल नजीब जंग को सौंप दिया था। 

त्यागपत्र के बाद आज पहली सुबह केजरीवाल के  पटियाला हाउस अदालत के नजदीक स्थित सरकारी आवास के बाहर कुछ वैसा ही नजारा था जैसे उनके मुख्यमंत्री बनने से पहले उनके कौशाम्बी स्थित आवास पर  नजर आता था। उनके घर के बार मिलने वालों का हुजूम था।

पूर्व मुख्यमंत्री अपने समर्थकों के बीच आये। केजरीवाल ने लोगों से मुस्कुराते हुए कहा कि अब वह मुख्यमंत्री नहीं हैं, लेकिन उनका मिशन जारी रहेगा,  लोगों के लिए जो कर सकता हूं, करता रहूंगा। 

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री बनने से पहले केजरीवाल गाजियाबाद के कौशाम्बी स्थित गिरनार अपार्टमेंट में जनता दरबार लगाया करते थे। मुख्यमंत्री बनने के बाद भी केजरीवाल ने वहां जनता दरबार लगाना जारी रखा था। इसके बाद दिल्ली सचिवालय में जनता दरबार लगाने का निर्णय लिया गया था, किंतु पहले ही दरबार में भारी भीड और अफरा तफरी मचने की वजह से इसे बंद कर दिया गया था।  पूर्व मुख्यमंत्री के घर पर ही आम आदमी पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक हो रही है। बैठक में आगामी लोकसभाचुनावों की रणनीति और उम्मीदवारों की सूची पर चर्चा होगी।

वहीं केजरीवाल ने तिलक लेन पर कहा कि आज हम कहीं बाहर नहीं जाएंगे, जो भी मीटिंग होगी यहीं होगी। आज 4 बजे कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में आम आदमी पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी। लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट आज रिलीज की जा सकती है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You