Subscribe Now!

‘मोदी से कई गुना बड़ा है मुलायम का सीना’

  • ‘मोदी से कई गुना बड़ा है मुलायम का सीना’
You Are HereUttar Pradesh
Saturday, February 15, 2014-5:13 PM

अलीगढ़: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य विनोद सविता ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने दो वर्ष के कार्यकाल में तमाम जनकल्याणकारी योजनाऐं लागू की हैं। जैसे किसानों को निशुल्क सिंचाई हेतु जल, किसान बीमा योजना, प्रदेश की जनता के लिये निशुल्क समाजवादी एम्बुलैंस योजना, छात्रों को लैपटॉप वितरण, बेरोजगारी भत्ता, प्रदेश के गरीब लोगों को सर्दियों में कम्बल वितरण और प्रदेश के नौजवान बेरोजगारों को कौशल विकास योजना के अन्तर्गत कामगर बनाने का प्रयास करना महत्वपूर्ण है। नरेंद्र मोदी द्वारा दिये गये 56इंच के सीने के बयान पर उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी नेताजी के सीने को किसी टेलर से नपवां लें, नरेंद्र मोदी से कई गुना बड़ा सीना मुलायम सिंह यादव का यह है। सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने रक्षा मंत्री के पद पर रहते हुये कहा था कि सेना में इस देश के गरीब किसानों के बेटे नौकरी करते हैं, उनको शहादत के बाद उनके घर तक सम्मान पहुंचाने की व्यवस्था की थी।

उन्होंने बताया कि पिछले दो वर्षों में उत्तर प्रदेश की सपा सरकार में जर्जर आर्थिक स्थिति के बाबजूद प्रदेश की गरीब जनता को राहत पहुंचाने के लिये विभिन्न लाभकारी योजनाऐं चलाई, जिनमें से किसानों के लिये बिजली व खेतों की सिंचाई के  लिये नहरों की सफाई प्रमुख हैं। छात्रों को तकनीकी सहायता देने हेतु निशुल्क लैपटॉप वितरण, बेरोजगारी भत्ता एवं कामगारों के लिये श्रम विभाग में पंजीयन के बाद साईकिल वितरण से जनता ने राहत महसूस की है। सरकार की उपलब्धियों के बारे में चर्चा करते हुये विनोद सविता ने बताया कि किसान बीमा योजना एवं समाजवादी एम्बुलैंस के लागू होने से समाज के सबसे कमजोर व जरूरतमंद लोगों को इसका लाभ मिल रहा है। उन्होंने प्रदेश की तरक्की के  लिये आगामी लोकसभा चुनावों में संगठन के सभी लोगों से आव्हान किया कि उत्तर प्रदेश से कम से कम 60 सांसद जिता कर लोकसभा में भेजे।

जिससे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को देश की बागडोर संभालने का मौका मिल सके। विनोद सविता ने आगे कहा कि इस देश की जनता भारत के प्रधानमंत्री की कुर्सी पर नरेंद्र मोदी जैसे साम्प्रदायिक व्यक्ति को बर्दास्त नहीं कर सकती। उत्तर प्रदेश में नरेंद्र मोदी की रैलियों का जबाव समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा लाखों की संख्या में अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर यह दर्शा दिया है कि उत्तर प्रदेश में नरेंद्र की दाल नहीं गलेगी। कांग्रेस व भाजपा से इस देश की जनता तंग आ चुकी है और केन्द्र में तीसरे मोर्चे की सरकार बनकर रहेगी। जिसका नेतृत्व सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव करेंगे। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You