नीतीश ने मोदी को बताया ‘अफवाह मास्टर’

  • नीतीश ने मोदी को बताया ‘अफवाह मास्टर’
You Are HereNational
Sunday, February 16, 2014-6:39 PM

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा और उसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए प्रदेश की जनता को उनसे सचेत रहने की नसीहत देते हुए आज कहा कि ‘अफवाह मास्टर’ के चक्कर में पडऩे पर बिहार में विकास की गाड़ी पटरी से उतर जाएगी।

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने के लिए जदयू द्वारा पटना जिला के दीदारगंज में आज आयोजित संकल्प रैली को संबोधित करते हुए नीतीश ने भाजपा और उसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘अफवाह मास्टर’ के चक्कर में पडऩे पर बिहार में विकास रूपी गाड़ी पटरी से उतर जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर हम लोगों ने कहीं चूककर दी और ‘अफवाह मास्टर’ लोगों के चक्कर में पड़ गए तो बिहार में विकास रूपी गाडी के पटरी के उतरने के साथ सब कुछ ठहर जाएगा।  नीतीश ने कहा कि नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोग कुर्सी की बात कर रहे हैं।

उन्होंने लोकसभा चुनाव पूर्व कराए गए सर्वे की चर्चा करते हुए कहा कि ऐसी हवा बांध रहे हैं जैसे जीत रहे हों। ऐसे बहुत हवा बांधने वाले लोग होंगे लेकिन यह देश चलेगा प्रेम और भाईचारे से, टकराव से नहीं चल सकता है। नरेंद्र मोदी को चुनाव अभियान समिति का प्रमुख बनाए जाने पर जदयू के पिछले वर्ष नाता तोड़ लेने पर भाजपा के जनमत के साथ विश्वासघात करने के आरोप के बारे बारे में नीतीश ने कहा कि हमने विश्वास नहीं तोड़ा, विश्वसाघात उन लोगों ने किया जो रास्ते से भटक गए, उन्होंने जो वादा किया था कि उसे वे भूल गए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You