आशिक ने लड़की के इलाके में चिपकाए पोस्टर

  • आशिक ने लड़की के इलाके में चिपकाए पोस्टर
You Are HereNational
Monday, February 17, 2014-12:14 AM
नई दिल्ली(महेश चौहान) : खजूरी खास पुलिस ने एक ऐसे आशिक को गिरफ्तार किया है जो एक लड़की के पीछे एक साल से पड़ा हुआ था। लड़की ने कई बार उसके प्यार को नकार दिया था। आशिक को पकडऩे के लिए  पुलिस को करीब 7 महीने लगे। 
 
अमित यादव (22) खजूरी खास के दयालपुर इलाके में अपने मां के साथ रहता था। उसकी मां विधवा है। अमित के इलाके में ही एक दिल्ली पुलिस का हैड कांस्टेबल परिवार के साथ रहता है, जिसकी 20 वर्षीय बेटी मोहन नगर स्थित एक कॉलेज से टैक्निकल कोर्स कर रही है। उसको अमित कई बार प्रपोज कर चुका था। हर बार वह उसका प्रपोजल नकार देती थी। तंग आकर उसने परिवार को इस बारे में बताया था। 
अमित के खिलाफ खजूरी खास पुलिस स्टेशन में 264/13 के तहत प्राथमिकी भी दर्ज हुई थी। उसके बाद अमित की मां घर बेचकर उसे लेकर बुराड़ी इलाके में रहने लगी थी। खजूरी खास पुलिस जहां उसे तलाशने के लिए छापेमारी कर रही थी। वहीं अमित मोटरसाइकिल पर पीड़ित लड़की से मिलने की कोशिश करता रहता था।
 
वह उससे मिलने के लिए उसके कॉलेज तक जाता था, जिसके कारण पीड़िता काफी डरी हुई थी। बताया यह भी जाता है कि अमित ने उसको कई बार ग्रिटिंग कार्ड भी देने की कोशिश की थी। 2-3 बार उसने उसको अपने प्यार को इजहार लिखकर भी किया था। लैटर में वह कुछ ऐसे शेर लिखता था।  उसने अपने आखिरी लैटर में लिखा था। दुआ है मेरी रब से इश्क और दर्द को जुदा कर दे या तो मोहब्बत दे दे या तो मुझको फना कर दे। 
पुलिस अधिकारी बताते हैं कि अमित ने हद उस समय कर दी थी। जब 11 फरवरी को पीड़ित की गली और आस-पास के इलाके में उसने आई.लव.यू. .... प्यार अमित, के पोस्टर चुपका दिए थे, जिसके बाद लड़की मानसिक रूप से परेशान हो गई थी। एक बार फिर खजूरी खास पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। स्थानीय पुलिस को अमित की हरकतों से लग रहा था कि 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन-डे को अमित लड़की से जरूर मिलने की कोशिश करेगा। पुलिस ने पहले लड़की को विश्वास में लिया और मोहन नगर चौकी इंचार्ज का नंबर दे दिया। 
 
पुलिस की योजना भी कामयाब हुई। वैलेंटाइन-डे पर जब अमित कॉलेज मिलने गया। लड़की ने बातचीत करते हुए चौकी इंचार्ज को फोन कर दिया। जिन्होंने मौके पर पहुंचकर अमित को गिरफ्तार कर लिया। मौके पर लड़की से उसकी पिटाई भी करवाई। जब इस बात का अमित की मां को पता चला। उन्होंने उसकी जमानत करवाने से भी इंकार कर दिया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You