दिनदहाड़े हथियार के बल पर ज्वैलरी शॉप में लूटपाट

  • दिनदहाड़े हथियार के बल पर ज्वैलरी शॉप में लूटपाट
You Are HereNational
Monday, February 17, 2014-12:37 AM
नई दिल्ली : राजधानी में बदमाशों का हौसला किस कदर बुलंद है। इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि शनिवार शाम दिन दहाड़े बदरपुर इलाके में बाइक सवार बदमाश हथियार के बल पर ज्वैलर्स व्यवसायी की दुकान पर लूटपाट की वारदात को अंजाम देते हैं। विरोध करने पर उसकी पिटाई कर बंधक बना लेते हैं और दुकान से साढ़े 300 ग्राम गहने और ढाई लाख नकदी लूटकर मौके से फरार हो जाते हैं हालांकि बदमाशों की फुटेज सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई है। उसकी मदद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 
 
पुलिस ने बताया कि पीड़ित व्यवसायी विजेन्द्र कुमार जैन का बदरपुर स्थित मोड़बंद स्थित गली नंबर 12 दुकान नंबर 36 में निर्मल ज्वैलर्स नाम से गहने की दुकान है। वह अपने परिवार के साथ बदरपुर इलाके में रहते हैं। शनिवार शाम करीब 4:00 बजे बाइक सवार 2 बदमाश दुकान के अंदर आते हैं और विजेन्द्र जैन से नकदी छिनने लगते हैं। 
 
विरोध करने पर एक बदमाश हथियार के बट से उनकी पिटाई करने लगता है । पुलिस का कहना है कि सी.सी.टी.वी. में दोनों आरोपियों की फुटेज कैद हो गई है हालांकि दोनों ने हेल्मेट पहन रखा था, इसलिए उनके चेहरे पहचान में नहीं आ रहे हैं। पुलिस फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You