राज ठाकरे ने की गडकरी की सराहना

  • राज ठाकरे ने की गडकरी की सराहना
You Are HereNational
Sunday, February 23, 2014-11:12 AM

नासिक: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने भाजपा के पूर्व प्रमुख नितिन गडकरी की पूर्ववर्ती राजग सरकार में लोक निर्माण विभाग मंत्री के तौर पर भारी विकास करने के लिए की काफी प्रशंसा की। गडकरी ने कल गोडा पार्क परियोजना के भूमि पूजन कार्यक्रम में हिस्सा लिया। यह ठाकरे की पसंदीदा परियोजना रही है। मनसे भाजपा के सहयोग से नासिक नगर निगम का नेतृत्व कर रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विनायकदादा पाटिल ने इस अवसर पर भूमि पूजन किया।

 

गोडा पार्क परियोजना का वित्त पोषण नासिक नगर निगम एवं रिलायंस फाउंडेशन ने किया है। ठाकरे ने कहा, ‘‘गडकरी ने राजग शासनकाल के दौरान भारी विकास कार्य करवाए थे जिसमें राज्य में 55 फ्लाई ओवरों का निर्माण शामिल था। मैं मुख्य अतिथि के रूप में इस समारोह में शामिल होने के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं।’’ गडकरी 1995 से 1999 के बीच महाराष्ट्र सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री थे।

 

गौरतलब है कि राज ने हाल में बीजेपी के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी की आलोचना इसलिए की थी कि उन्होंने गुजरात के विकास मॉडल की तारीफ कर महाराष्ट्र की उपलब्धियों को कमतर किया है। राज ने कहा कि मोदी ने मुंबई में अपने भाषण में शिवसेना के दिवंगत प्रमुख बाल ठाकरे का नाम नहीं लिया। गडकरी ने अपने भाषण में इस परियोजना के पीछे की परिकल्पना की सराहना की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You