नरेंद्र मोदी के लिए अपनी सीट छोडऩे को तैयार नही हैं जोशी!

  • नरेंद्र मोदी के लिए अपनी सीट छोडऩे को तैयार नही हैं जोशी!
You Are HereUttar Pradesh
Wednesday, February 26, 2014-1:45 PM

वाराणसी: ‘मिशन 272+’ के मिशन को कामयाब बनाने निकली बीजेपी की यूपी-बिहार की 120 लोकसभा सीटों पर खास नजर है। बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को उत्तर प्रदेश के वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ाने के लिए बीजेपी के प्लान पर नया मोड़ सामने आ गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वाराणसी से पार्टी के मौजूदा सांसद मुरली मनोहर जोशी ने मोदी के लिए अपनी सीट छोडऩे के लिए तैयार नही हैं।

नरेंद्र मोदी को पीएम पद के लिए आगे बढ़ाने वाला संघ भी मोदी को वाराणसी से चुनाव लड़ाने की पूरी कोशिश मे लगा है। अगर संघ नरेंद्र मोदी को वाराणसी की सोकसभा सीट से उतारती है तो मौजूदा बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी भी लालकृष्ण आडवाणी की तरह पार्टी से ‘नाराज’ हो सकते हैं। पार्टी के अनुमान के मुताबिक अगर नरेंद्र मोदी को वाराणसी की सीट से उतारा जाता है तो पार्टी को डबल फायदा हो सकता है।

जिसमें मोदी उत्तर-प्रदेश के साथ-साथ बिहार के कार्यकर्ताओं को भी अपने साथ लेकर चल सकते है। पार्टी मोदी को वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ाकर ‘एक तीर से दो निशाना’ साध रही है। आरएसएस और बीजेपी इस बात पर एकमत हैं कि नरेंद्र मोदी को इस सीट से जरूर उतारा जाय। अगर वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ाने के लिए बीजेपी मोदी को उतारती है तो मुरली मनोहर जोशी को कहां का टिकट दिया जाएगा ये अभी पार्टी की तरफ से घोषित नही किया गया है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You