शटर तोड़कर लाखों का सामान चोरी

  • शटर तोड़कर लाखों का सामान चोरी
You Are HereNational
Friday, February 28, 2014-3:08 PM

नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी जिला के मानसरोवर पार्क इलाके में चोरों के एक गिरोह ने दुकान का शटर तोड़कर लाखों रुपए का सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वारदात के बाद स्थानीय व्यापारियों में पुलिस की गश्त को लेकर उंगली उठ रही है।पुलिस के मुताबिक वीरवार सुबह सवा 5 बजे पता चला था कि 1/327 रामनगर मंडौली रोड मानसरोवर पार्क की दुकान में चोरी हुई है। यहां दुकानदार मांगेराम भारद्वाज(60)ने बताया कि उसने 15 साल से दुकान किराये पर ले रखी है। दुकान के मालिक जगमोहन दुकान के ऊपर ही रहते हैं। उन्होंने ही चोरी की सूचना उनको दी थी। भारद्वाज ने बताया कि दुकान में कुकर की सीटी का सामान  जामनगर से मंगवाया जाता है। जिनको बाद में बाजार में सप्लाई किया जाता है। यह दुकान उसका बेटा राहुल भारद्वाज चलाता है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चोरो ने शटर के ताले नही तोड़े हैं। शटर को किसी लोहे की रॉड से ऊपर किया गया था। चोर दुकान में रखा साढ़े 11 क्विंटल का पीतल और डेढ़ क्विंटल का एलमोनियम आदि सामान लेकर फरार हुए हैं। जिनकी कीमत बाजार में सवा 6 लाख रुपए के करीब है। उन्होंने बताया कि दुकान के कुछ ही दूरी पर स्थित एक मकान में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं लेकिन वे बंद पड़े हैं। चोरों की संख्या 3 से 4 थी। उनका कहना है कि वारदात के पीछे जानकार का हाथ लग रहा है। जिसको पता था कि दुकान में लाखों का सामान रखा हुआ है। 

भारद्वाज ने बताया कि दुकान के सामने उनकी अपनी एक राशन की दुकान भी है। जहां से हर वक्त इस दुकान पर नजर रखी जाती है। रात को वे दुकान बंद करके गए थे। वारदात के बाद स्थानीय कारोबारी दहशत में हैं। उनका कहना है कि पुलिस की गश्त नही होने के कारण ही चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You