अहमदाबाद में केजरीवाल आज करेंगे जनसभा को संबोधित

  • अहमदाबाद में केजरीवाल आज करेंगे जनसभा को संबोधित
You Are HereNational
Saturday, March 08, 2014-8:43 AM

अहमदाबाद: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार एवं गुजरात के मुख्यमंत्री के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल आज अहमदाबाद में एक रैली को संबोधित करेंगे।

अक्टूबर 2012 में आप के अस्तित्व में आने के बाद केजरीवाल की गुजरात में यह पहली रैली होगी। पार्टी की गुजरात इकाई के मीडिया संयोजक हर्षिल नायक ने मोदी द्वारा पार्टी संयोजक को मुलाकात के लिए समय नहीं दिए जाने के प्रश्न पर कहा आश्चर्य की बात है कि मोदी को दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री से मिलने के लिए समय नहीं है।

उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा मीडिया के एक खेमे यह प्रचार किया जा रहा था कि मोदी से मुलाकात नहीं होने के बाद केजरीवाल गुजरात से जा चुके हैं जबकि सच यह था कि वह अपने दो माह पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत जयपुर गए हुए हैं। वह अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद शाम को दिल्ली लौट आएंगे।

नायक ने कहा कि बापू नगर में आज करीब चार बजे होने वाली रैली को सफल बनाने के लिए राज्य भर के पार्टी कार्यकर्ता दिन रात काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी की शहर में केजरीवाल का रोड शो करने की भी योजना है।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You