दिल्ली की सातों लोकसभा सीटें जीतेंगे: हर्षवर्धन

  • दिल्ली की सातों लोकसभा सीटें जीतेंगे: हर्षवर्धन
You Are HereNcr
Sunday, March 16, 2014-5:31 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष और चांदनी चौक लोकसभा सीट से उम्मीदवार हर्षवर्धन ने राजधानी की सातों संसदीय सीट पर जीत हासिल का दावा करते हुए कहा है कि उनके लिए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी(आप) कोई चुनौती नहीं है। भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आज पार्टी के लोकसभा प्रत्याशियों का आज मीडिया से परिचय कराने के लिए आयोजित संवाददाता सम्मेलन में डा. हर्षवर्धन ने कहा कि देश में मोदी की आंधी चल रही है। देश के आम चुनाव में संभवत यह पहला मौका है जब देश की जनता एक साल पहले से यह मन बना चुकी है कि अगला प्रधानमंत्री किसे बनाना है।

उन्होंने कहा कि मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के भाजपा के 272 प्लस मिशन में दिल्ली की सातों सीटों को जीता जायेगा। इस मौके पर पश्चिमी दिल्ली से उम्मीदवार परवेश वर्मा को छोड़कर नयी दिल्ली से पार्टी प्रत्याशी मीनाक्षी लेखी, उत्तर पश्चिम दिल्ली से उदित राज, दक्षिण दिल्ली से रमेश विधूडी, पूर्वी दिल्ली से महेश गिरि और उत्तर पूर्वी दिल्ली से मनोज तिवारी मौजूद थे। डा. हर्षवर्धन ने प्रत्याशियों के बाहरी होने के खारिज करते हुए कहा कि पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व ने गहन विचार विमर्श के बाद बहुत योग्य, अनुभवी, शिक्षित और समाज धर्म तथा राष्ट्र धर्म निभाने के लिए प्रतिबद्ध लोगों को मैदान में उतारा है। उन्होंने कहा कि वैसे भाजपा जाति, धर्म, पंथ और भाषा में विश्वास नहीं करती है।

फिर भी दिल्ली के प्रत्याशियों के चयन में सभी प्रमुख वर्गों को टिकट देने का पूरा-पूरा ख्याल रखा गया है। पार्टी के प्रत्याशियों में वैश्य, पंजाबी, ब्राह्मण, गुर्जर, जाट और दलित को शामिल कर एक संतुलित टीम उतारी गई है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस बार की होली देशवासियों के लिए विशेष संदेश लेकर आई है। चुनाव के बाद देश और भारतवासियों का भाग्योदय होगा और मोदी की अगुआई में भारत को उसकी खोई प्रतिष्ठा वापस मिलेगी। उन्हें चांदनी चौक से प्रत्याशी बनाये जाने के संबंध में पूछे जाने पर डा. हर्षवर्धन ने कहा कि शुरु में तो थोड़ा बहुत आश्चर्य हुआ पर बाद में बहुत खुशी हुई।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आप उनके लिए कोई चुनौती नहीं है। कांग्रेस भ्रष्टाचार का प्रतीक बन गई है और आप अराजकता का। टिकटों को लेकर किसी प्रकार की नाराजगी को खारिज करते हुए डा. हर्षवर्धन ने कहा कि कार्यकर्ताओं में पूरा उत्साह है। कार्यकर्ता मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए 11763 बूथों पर बहुत पहले से काम में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि देश की जनता कांग्रेस के घोटालों से त्रस्त है। कुछ समय पहले आप को लेकर जनता में जो भावना उत्पन्न हुई थी वह अब गायब हो चुक हैं। भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन करने वाली यह पार्टी अब अराजकता का माहौल पैदा कर रही है और देश की राजनीति को सबसे ज्यादा मैला इसी ने किया है। आप भ्रष्टाचार से समझौता कर रही है और संवैधानिक संस्थाओं को अपमानित करने का कोई मौका नहीं चूक रही है। कांग्रेस और आप दोनों देश और समाज के लिये खतरनाक बन चुकी है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You