पुलिसकर्मी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग खारिज

  • पुलिसकर्मी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग खारिज
You Are HereNcr
Tuesday, March 18, 2014-11:02 PM

नई दिल्ली : वाहनों की पार्किंग के बदले रिश्वत देने से मना करने पर एक लड़के व उसके पिता से थाने में मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग वाली अर्जी को दिल्ली की एक अदालत ने खारिज कर दिया है।


जिला जज ईना मल्होत्रा ने शिकायकत्र्ता सरदार मंजोत सिंह की उस अपील को खारिज कर दिया, जो उसने दंडाधिकारी कोर्ट के आदेश के खिलाफ दायर की थी। अदालत ने कहा कि शिकायतकत्र्ता यह नहीं बता पाया कि वह इस मामले में किस तरह की जांच करवाना  चाहता है। इसीलिए दंडाधिकारी कोर्ट ने उसकी अर्जी को खारिज कर दिया था।


अदालत ने कहा कि इस मामले में पुलिसवालों पर आरोप लगाए गए हैं। वहीं शिकायतकत्र्ता चाहता है कि पुलिस ही इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करके मामले की जांच करे। इस मामले में मंजोत सिंह ने दंडाधिकारी कोर्ट के आदेश के खिलाफ अपील दायर की थी। उसने अपनी अर्जी में अमर कालोनी थाने के पुलिसकर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की थी।

उसका आरोप है कि तत्कालीन एस.एच.ओ. व अन्य 4 पुलिसकर्मियों ने झूठी कहानी गढ़ी और उसके व उसके पिता के खिलाफ एक केस दर्जकर दिया। उन दोनों को पुलिस 29 जून 2012 अवैध तरीके से थाने ले गई क्योंकि उसके पिता ने वाहन पार्किंग करने के बदले रिश्वत देने से मना कर दिया था। वहां पर उन दोनों की पिटाई की गई। उसके बाद उनके खिलाफ एक झूठा केस दर्जकर दिया।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You