नशे के लिए स्नैचिंग और की चोरी

  • नशे के लिए स्नैचिंग और की चोरी
You Are HereNcr
Wednesday, March 19, 2014-12:16 AM

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस के अपराध शाखा ने स्नैचिंग के साथ चोरी करने वाले 3 युवकों को गिरफ्तार किया है, जो नशे  के लिए स्नैचिंग और चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे।

पुलिस ने उनके पास चोरी की 3 मोबाइल व 90 जींस बरामद की है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान वेस्ट बंगाल निवासी आलम (24) शेख शहजाद (23) और गांधी नगर निवासी रोहित (25)के रूप में हुई है। तीनों आरोपी ड्रग्स के आदि है और नशे के लिए वारदात को अंजाम देते थे।


अपराध शाखा के एडनिशल सी.पी. रविंद्र यादव के मुताबिक यह गिरोह नार्थ ईस्ट इलाके में स्नैङ्क्षचग व चोरी की कई वारदातों को लगातार अंजाम दे रहे थे। सूचना के बाद ए.सी.पी. सुरेश कौशिक के देखरेख व इंस्पैक्टर केशव कुमार के नेतृत्व में टीम बनाई, इसी बीच हैड कांस्टेबल हरविंदर को सूचना मिली कि इन वारदातों में वेस्ट बंगाल गिरोह के कुछ लड़के शामिल है। जांच में पता चला कि इस गिरोह का सरगना आलम है और वह स्नैङ्क्षचग व गांधी नगर इलाके में ट्रांसपोर्ट को जाने वाले कपड़े और अन्य सामानों की चोरी करते है।


सूचना के बाद पुलिस ने छापामार तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि तीनों ड्रग्स के आदि हैं। आलम पहले भी दिल्ली आया था लेकिन वापस चला गया। करीब 4 साल पहले दोबारा दिल्ली वापस आया और शास्त्री पार्क इलाके में अपने परिवार के साथ रहने लगा। शेख लेबर का काम करता था और नशे का आदि था। करीब 4 साल पहले वह आलम के गिरोह में शामिल हो गया। रोहित भी इसी कारण गिरोह में शामिल हो गया।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You