इस मोड़ पर किसी गलती का जोखिम नहीं उठाया जा सकता: जेटली

  • इस मोड़ पर किसी गलती का जोखिम नहीं उठाया जा सकता: जेटली
You Are HereNational
Monday, March 24, 2014-3:47 PM

नर्इ दिल्ली: भाजपा के वरिष्ठ नेता अरूण जेटली ने श्रीराम सेना के विवादित नेता प्रमोद मुतालिक को कल भाजपा में लिए जाने और शाम तक निकाल दिए जाने की घटना पर आज आगाह किया कि लोकसभा चुनाव के इस मोड़ पर किसी गलती का जोखिम नहीं उठाया जा सकता है।
 
जेटली ने कहा, ‘‘चुनाव प्रचार अंतिम चरण में पंहुच गया है , भाजपा और राजग साफ तौर पर दौड़ में सबसे आगे हैं। हमें दौड़ में अपनी इस बढ़त को बस बनाए रखना है। हम किसी गलती का जोखिम नहीं उठा सकते।’’ मुतालिक का नाम लिए बिना उन्होंने कहा, ‘‘कल कर्नाटक में जो हुआ उससे बचा जा सकता था।’’

मेंगलूर में 2009 में एक पब में महिलाओं पर हुए हमले से जुड़े संगठन राम सेना के विवादित प्रमुख प्रमोद मुतालिक को कल भाजपा में शामिल किया गया था। भाजपा शासित गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर सहित अनेक लोगों ने पार्टी के इस कदम का विरोध किया और शाम होते होते पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने उन्हेें पार्टी से निकालने की घोष्णा की।
 
जेटली ने अपने ब्लाग में लिखा, ‘‘चूंकि, भाजपा और मोदी आगामी लोकसभा चुनाव के मंच के केन्द्र मेंं अपनी जगह बना चुके, हमारी गलती को बढ़ा चढ़ा कर दिखाया जाएगा।’’ मुतालिक को कुछ घंटों में पार्टी से निकाल देने के फैसले पर उन्होंने कहा, यह भाजपा के आंतरिक लोकतंत्र की गरिमा को दर्शाता है कि हमारे अधिकतर नेताओं और समर्थकों ने एक स्वर में आवाज उठाई और गलती को फौरन ठीक कर लिया गया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You