लाठी व रॉड की पिटाई से युवक की मौत

  • लाठी व रॉड की पिटाई से युवक की मौत
You Are HereNational
Wednesday, March 26, 2014-9:35 PM

नई दिल्ली : सोनिया विहार में कुछ हमलावरों ने एक युवक को लाठी व रॉड से इतना पीटा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हमलावरों ने युवक के परिवार वालों को भी पीटा। पुलिस ने मृतक की पहचान सुनील(29) के रूप में की है। वह कपड़े की दुकान लगाता था। हमलावरों के हमले से उसकी पत्नी मधु और मां बीना तथा उसके दो भाई मोनू (28) और राहुल (26) भी घायल हो गए । इनमें मोनू का अभी भी इलाज चल रहा है, जबकि अन्य को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

पुलिस ने गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज कर दो आरोपियों गोविंद व हनी को गिरफ्तार कर लिया है। फरार हुए आरोपियों की पहचान धनंजय, रमन और बिजेंद्र के रूप में हुई है। सुनील परिवार के साथ पहला पुश्ता सोनिया विहार में रहता था। उसके पड़ोस में रोहित नामक युवक रहता है। होली वाले दिन गली में छत पर होली खेल रही लड़कियों पर इलाके में रहने वाले धनंजय व उसके दोस्त अश्लील फब्तियां कसने लगे। इसका रोहित ने विरोध किया।

रोहित के साथ ही सुनील का भाई राहुल था। इससे रोहित व राहुल की धनंजय से बहस हो गई। धनंजय ने अपने अन्य साथियों को बुलाकर राहुल की पिटाई शुरु कर दी। इसी बीच जब सुनील बीच- बचाव करने लगा तो धनंजय ने उसके घर में घुसकर उसे और उसके परिवार वालों को बूरी तरह से पीटने के बाद वे मौके से फरार हो गए। 

 
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You