अस्पताल में कार ने बच्चे को कुचला, मौत

  • अस्पताल में कार ने बच्चे को कुचला, मौत
You Are HereNcr
Monday, March 31, 2014-2:54 PM

नई दिल्ली : रोहिणी सैक्टर-4 स्थित एक निजी अस्पताल में डेढ़ वर्षीय बच्चे को तेज रफ्तार सैंट्रो कार ने कुचल दिया, जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। कुचलने के बाद कर्मचारी अस्पताल से फरार हो गया। बच्चे की मौत की खबर पर परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंचे विजय नगर थाना पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार हरियाणा के बाहदुर गढ़ की सोनिया को उसकी डिलीवरी के लिए रोहिणी के सैक्टर-4 स्थित न्यू रोहिणी अस्पताल लेकर आया था। इस दौरान उसका डेढ़ वर्षीय बेटा मोहित भी उसके साथ था। शनिवार रात मोहित ऑपरेशन थिएटर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान अस्पताल का लैब असिस्टैंट फिरोज सैंट्रो कार से घर जा रहा था। तेज रफ्तार कार ने मोहित को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

परिवार के बड़े बच्चे की मौत की खबर सुनने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया। उनका आरोप था कि अस्पताल प्रशासन आरोपी को बचाने में लगा हुआ है, लैब टैक्नीशियन फिरोज बच्चे को टक्कर मारने के बाद अगर समय रहते अस्पताल में भर्ती करा देता तो उसकी मौत नहीं होती, लेकिन ऐसा करने की बजाए वह मौके से भाग गया। वहीं, मामले को बढ़ता देख अस्पताल प्रशसन ने पुलिस को बुलाया। मौके पर पहुंची विजय नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You