ममता दीदी की हिदायत, प्रचार के दौरान लिपस्टिक न लगाए महिलाएं

  • ममता दीदी की हिदायत, प्रचार के दौरान लिपस्टिक न लगाए महिलाएं
You Are HereNational
Saturday, April 05, 2014-6:27 PM

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बैनर्जी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को हिदायत दी है कि चुनाव प्रचार के दौरान महिलाएं लिपस्टिक न लगाएं। ममता दीदी ने अपने वर्कर्स को आगाह किया है कि चुनाव तक वे फैशन से दूर रहें, लिपस्टिक न लगाएं, साड़ी से मैच करती बिंदी भी न लगाएं। वहीं पुरुषों को भी शराब से दूर रहने को कहा गया है। पार्टी का कहना है कि चुनाव के दौरान अनुशासन बरतना जरूरी है।

वहीं दिल्ली में टीएमसी के स्टार उम्मीदवार विश्वजीत इससे पूरी तरह से असहमत हैं। विश्‍वजीत ने कहा कि फैशन कर प्रचार के लिए निकलने की क्या जरूरत है? वे ममता दीदी की बात से सहमत हैं। दूसरी पार्टियां इसे सिर्फ चुनाव स्टंट ही बता रही हैं। नेताओं का तो यहां तक कहना है कि ममता के इस बयान पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है, ये तो फतवा है।

बीजेपी नेता मुख़्तार अब्बास नकवी ने कहा कि ममता जी को लगता है कि वो हर बात से ऊपर हैं। चुनाव में ऐसी बातों का कोई असर नहीं पड़ता है। समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल ने कहा, 'अब महिला आयोग इस पर कार्रवाई क्यों नहीं करता? ये को फतवा जारी किया गया है।' बाहर तो छोडि़ए, टीएमसी के अंदर ही वर्कर्स में इस भी इस फरमान को लेकर फूट सामने आ रही है।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You