महेश के लिए रात-दिन एक कर रही हैं बड़ी दीदी

  • महेश के लिए रात-दिन एक कर रही हैं बड़ी दीदी
You Are HereNational
Saturday, April 05, 2014-12:22 PM

नई दिल्ली (मनीष राणा): लोकसभा चुनाव प्रचार में प्रत्याशी तो लगे ही हुए हैं, उनके नाती रिश्तेदार, दोस्त, परिचित भी अपना दिन रात एक कर रहे हैं।

पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी महेश गिरी के लिए भले ही उनका सगा संबंधी कोई प्रचार नहीं कर रहा है, मगर उन्हें भाई मानने वाले प्रचार में जुटे हैं। 

महेश गिरी को अपना छोटा भाई समझने वाली अर्पणा गोयल उनके प्रचार के लिए सुबह ही घर से निकल जाती हैं। अर्पणा के साथ ही उनका बेटा भी महेश गिरी के लिए प्रचार कर रहा है। अपर्णा का कहना है कि वह पिछले कई सालों से श्री श्री रविशंकर के साथ जुड़ी हैं।

3 साल पहले आर्ट ऑफ लिविंग के कार्यक्रम में महेश गिरी से मुलाकात हुई थी। तब से मैं उन्हें अपना छोटा भाई मानती हूं। इन 3 सालों में महेश गिरी के साथ मिलकर समाजसेवा का कार्य किया।

मैडीकल कैंप, युवाओं के लिए रोजगार कैंप आदि साथ मिलकर लगाए हैं। एक साल पहले महेश गिरी ने राजनीति में एंट्री की है क्योंकि हमने सोचा की अच्छे लोगों को राजनीति में आना चाहिए।

अर्पणा महेश गिरी के प्रचार के लिए सुबह 7 बजे घर से निकल जाती हैं। इसके बाद वह डोर-टू-डोर कैंपेन करती हैं। दिन में सामाजिक संगठनों व महिला संगठनों के साथ भी महेश गिरी के  समर्थन के लिए बैठक करती हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You