थरूर पर पादरियों को घर बुलाकर वोट मांगने का आरोप

  • थरूर पर पादरियों को घर बुलाकर वोट मांगने का आरोप
You Are HereNational
Monday, April 07, 2014-8:05 PM

तिरूवनंतपुरम: केरल में वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) ने केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस उम्मीदवार शशि थरूर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने स्थानीय अपार्टमेंट में एक खास ईसाई पंथ के पादरियों की बैठक बुलाकर वोट हासिल करने की कोशिश की।

एलडीएफ के नेता एम विजयकुमार और रामचंद्र नायर ने आज एक प्रेस वार्ता में कहा कि उन्होंने चुनाव आयोग में इस बात की शिकायत कर थरूर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वाम समर्थक एक टीवी चैनल ने भी एक ऑडियो टेप चलाया जिसमें कथित तौर पर थरूर ने पादरियों से न सिर्फ अपने लिए वोट करने की अपील की बल्कि उनसे यह भी कहा कि वे अपने अनुयायियों से उनके लिए मतदान करने को कहें।

माकपा नेताओं का आरोप है कि थरूर यह भी चाहते थे कि पादरी अपने अनुयायियों से कहें कि उनकी पत्नी सुनंदा पुष्कर की रहस्यमय मौत के मामले में उन पर लग रहे आरोप बेबुनियाद हैं और वह निर्दोष हैं। इस आरोप पर थरूर का पक्ष नहीं लिया जा सका है। एलडीएफ नेताओं ने कहा कि यह चुनाव नियमों का गंभीर उल्लंघन है और उन्हें उम्मीद है कि चुनाव आयोग इस मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करेगा।

वाम नेताओं ने कहा कि इससे यह भी पता चलता है कि थरूर हार का सामना करने वाले हैं और इस वजह से वह सांप्रदायिक अपील कर नतीजे अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रहे हैं। थरूर लगातार दूसरी बार तिरूवनंतपुरम सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। वह अभी इस सीट से सांसद हैं। थरूर के खिलाफ भाकपा के बेनेट अब्राहम और भाजपा के ओ राजगोपाल चुनावी मैदान में हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You