तेजस्वी का बड़ा बयान, कहा- अररिया के विजयी सांसद 25 दिन पहले NDA के विधायक थे

Edited By Punjab Kesari,Updated: 17 Mar, 2018 01:04 PM

big statement of tejaswi

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अररिया में देश विरोधी नारे लगने के मामले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने अररिया से सांसद सरफराज आलम को लेकर बड़ा बयान है। तेजस्वी यादव ने कहा...

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अररिया में देश विरोधी नारे लगने के मामले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने अररिया से सांसद सरफराज आलम को लेकर बड़ा बयान है। तेजस्वी यादव ने कहा कि अररिया के विजयी सांसद सरफराज आलम 25 दिन पहले नीतीश कुमार और सुशील मोदी की एनडीए के विधायक थे। बाकी आप समझदार हैं। इनको दर्द यह है कि हमारे होते बिहार में अमन, शांति, भाईचारा और सद्भाव कैसे और क्यों है? इन्हें यही पीड़ा है। 

बिना जांच के वीडियो पर बहस क्यूं हो रही 
नेता प्रतिपक्ष का कहना है कि मीडिया के कुछ भाजपा समर्थित चैनलों ने चुनाव पूर्व भाजपा अध्यक्ष द्वारा आाईएसआई हब बनने संबंधित बयान पर कोई डिबेट नहीं किया? हमारे जीतने के बाद सुशील मोदी के सांप्रदायिक दृष्टिकोण पर चर्चा नहीं की। गिरिराज सिंह के कट्टरपंथी टिप्पणी पर कोई चर्चा और बहस नहीं की लेकिन अब बिना जांच के वीडियो पर बहस हो रही है।

पहले की जाए वीडियो की जांच 
तेजस्वी यादव ने कहा कि इतिहास और आंकड़े गवाह हैं पहले जेएनयू में भी इन्होंने खूब ऐसा वीडियो चलाया था लेकिन जांच होने पर फर्जी वीडियो निकला। पहले वीडियो की सत्यता जांच लें कहीं फर्जी ना हो। वीडियो सही होने पर दोषियों को कठोर सजा का पुरजोर समर्थन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बिहारियों के खून में हिंदुस्तान बसता है। भारत विरोधी नारेबाजी बीजेपी और नीतीश कुमार के नागपुर वाले दोस्तों की साजिश हो सकती है। जांच हो, बिल्कुल जांच हो। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले लेकिन फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट आए बिना कोई किसी नतीजे पर कैसे पहुंच सकता है?

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!