बिहार में भीषण सड़क हादसा, 7 पुलिसकर्मियों की मौत

  • बिहार में भीषण सड़क हादसा, 7 पुलिसकर्मियों की मौत
You Are HereNational
Saturday, April 15, 2017-1:16 PM

मुजज्फरपुर: बिहार में सीतामढ़ी जिले के रुनीसैदपुर थाना क्षेत्र में कल देर रात भीषण सड़क दुर्घटना में एक कट्टर नक्सली और सात पुलिसकर्मियों की मौत हो गई तथा एक नक्सली और सात पुलिस के जवान गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि भागलपुर केंद्रीय कारा से कट्टर नक्सली सोहाग पासवान और हेमंत राम को कैदी वाहन से पेशी के लिए सीतामढ़ी लाया जा रहा था तभी रात्रि करीब दो बजे सीतामढ़ी-मुजज्फरपुर मार्ग पर गयघट पुल के निकट सड़क किनारे खड़े गिट्टी लदे ट्रक में कैदी वाहन ने टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में नक्सली हेमंत के अलावा सात पुलिसकर्मियों की मौत हो गयी तथा नक्सली सोहाग और सात पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। 

मृतकों में चालक हवलदार मुन्ना सिंह, स्पेशल ऑग्जिलरी पुलिस(सैप) का जवान चूमन सिंह, जमादार मदन मोहन, सिपाही संजय कुमार राय, उमेश मिश्र, कृष्णा सिंह और कुलेश्वर चौधरी शामिल हैं । दुर्घटना में घायल नक्सली हेमंत और सात पुलिसकर्मियों को तत्काल इलाज के लिए मुजफरपुर के श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) लाया गया जहां इलाज को लेकर चिकित्सकों के साथ पुलिसकर्मियों का विवाद हुआ। 

सूत्रों ने बताया कि इसी के बाद विरोध में एसकेएमसीएच के जूनियर चिकित्सक हड़ताल पर चले गए। बाद में घायल पुलिसकर्मियों को निकट के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि घायल नक्सली सोहाग का इलाज एसकेएमसीएच में चल रहा है। घायल पुलिसकर्मियों में पवन राय, राजदेव राम, प्रमोद सिंह, सुरेन्द्र पासवान, बिपिन कुमार, अवधेश सिंह, शिवशंकर राम शामिल हैं।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You