'उरी के बयान पर आजाद के माफी मांगने का सवाल ही नही'

Edited By ,Updated: 18 Nov, 2016 01:43 PM

congress  bjp  ghulam nabi azad  digvijay singh  anand sharma

कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी की राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद से नोटबंदी की तुलना उरी हमले से करने लिए माफी मांगने की मांग को नकार दिया और कहा कि सरकार को नोटबंदी के कारण अब तक गई जानों के लिए माफी मांगनी चाहिए।

नई दिल्ली: कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी की राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद से नोटबंदी की तुलना उरी हमले से करने लिए माफी मांगने की मांग को नकार दिया और कहा कि सरकार को नोटबंदी के कारण अब तक गई जानों के लिए माफी मांगनी चाहिए। 

 

आजाद ने उरी हमले से जुड़े बयान पर माफी मांगने की भाजपा की मांग को सिरे से खारिज करते हुए संसद परिसर में कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह और राज्यसभा में पार्टी के उपनेता आनंद शर्मा ने कहा कि उनके माफी मांगने का कोई सवाल ही नही है। अलबत्ता मोदी सरकार को नोटबंदी के कारण जनता को रही परेशानियों के लिए माफी मांगनी चाहिए। दिग्विजय और शर्मा ने कहा कि आजाद एक सम्मानित नेता हैं और जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। उन पर आतंकवादियों ने कई जानलेवा हमले किये हैं। उनकी देशभक्ति पर सवाल उठाना शर्म की बात है। 

 

शर्मा ने कहा कि नोटबंदी के मुद्दे पर बुरी तरह से घिर गई सरकार को बचाने के लिये भाजपा आजाद के बयान को तोड मरोड कर पेश कर रही है। आजाद ने सिर्फ तथ्यों को सामने रखा और कहा कि उरी के आतंकवादी हमले में 18 जवान मारे गये और नोटबंदी के कारण देशभर में अबतक 47 लोगों की जानें जा चुकी हैं। भाजपा को आरोप लगाने के बजाय आजाद से माफी मांगनी चाहिए।  सिंह ने कहा कि आजाद के बयान पर राजनीति करने के बजाय सरकार की ओर से यह बताया जाना चाहिए कि नए नोटों की कमी कब दूर होगी और सारे एटीएम कबतक काम करना शुरू कर देंगे जिससे जनता की परेशानी दूर होग।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!