महिला नेता ने दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

Edited By ,Updated: 14 Apr, 2017 05:36 PM

congress  composition sachdeva  ajay makan  shobha ojha

कांग्रेस में फिलहाल कुछ भी ठीक होता दिखाई नहीं दे रहा है। जिसका सबसे बड़ा उदाहरण कांग्रेस महिला मोर्चा  की बाबरपुर की जिलाध्यक्ष रचना सचदेवा द्वारा दिल्ली कांग्रेस चीफ अजय माकन,महिला...

नई दिल्ली: कांग्रेस में फिलहाल कुछ भी ठीक होता दिखाई नहीं दे रहा है। जिसका सबसे बड़ा उदाहरण कांग्रेस महिला मोर्चा  की बाबरपुर की जिलाध्यक्ष रचना सचदेवा द्वारा दिल्ली कांग्रेस चीफ अजय माकन,महिला  कांग्रेस अध्यक्ष शोभा ओझा और कांग्रेस नेता नेट्टा डीसूजा के खिलाफ पुलिस में शिकायत करने के बाद साफ तौर पर दिखाई दिया है। जिसमें रचना सचदेवा ने इनके खिलाफ मानसिक उत्पीडऩ, बदसलूकी और धमकी देने का आरोप लगाया है।

सचदेवा ने इस बात का दावा किया है कि जब उन्होंने  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सामने एमसीडी चुनाव में टिकट बांटवारे का मुद्दा उठाया तो उनके  उत्पीडऩ का शिकार बनाया । सचदेवा ने राहुल गांधी से टिकट बांटवारे को लेकर कहा था कि कांग्रेस नेताओं के रिश्तेदारों को टिकट दिया गया जिस पर उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हे भरोसा दिलाया थाकि वह उस बात पर ध्यान देंगे ।

एक प्रसिद्ध न्यूज चैनल से बात करते वक्त सचदेवा ने बताया कि शोभा आझा और नेट्टा डीसूजा ने उन्हे धमकी दी और राहुल गांधी के सामने टिकट बांटवारे का मुद्दा उठाने को लेकर उनको मानसिक उत्पीडऩ दी गई।  सचदेवा ने बताया कि उनसे लिखित माफी मांगने के लिए कहा गया जब उन्होंने ऐसा करने के लिए माना कर दिया तो वे उनको धमकी देने लगे। 

इतना ही नहीं अपने साथ हुए इस तरह व्यवहार को लेकर सचदेवा ने यह भी कहा कि दिल्ली कांग्रेस चीफ अजय माकन ने उनसे धमकी भेर अंदाज में बात की और उनका मोबाइल नंबर लेकर कहा कि वह उन्हे चुनाव के बाद देख लेगें। जिसके बाद से ही  सचदेवा को अनजान नबंरों से धमकी भरे फोने आने लगे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!