कांग्रेस विधायक पर IAS ने लगाया धमकाने का आरोप

You Are HereNational
Thursday, October 12, 2017-6:41 PM

बेंगलुरु: सीनियर IAS अधिकारी ने एक कांग्रेस विधायक पर धमकानेे का आरोप लगाया है। वाणिज्य और उद्योग विभाग (MSME और खनन) के सचिव राजेन्द्र कुमार द्वारा लगाए गए आरोपों अनुसार, उसने विधायक के बेटे की खनन पट्टे के संबंधित दस्तावेजों की पुष्टि करने से मना किया, जिसपर कांग्रेस के दावेन्गेरे से विधायक शिवामूर्ति नाइक ने उनसे दुव्र्यवहार किया एवं सरकारी कार्य में बाधा व धक्‍का-मुक्‍की भी की है।

मुख्यमंत्री के मुख्य सचिव को पत्र लिखते हुए आइएएस अधिकारी ने कहा, विधायक सोमवार को उनके कार्यालय में आए दुव्र्यवहार करने के साथ ही धमकी भी दी कि यदि उनकी बात नहीं मानी, तो गंभीर परिणामों का सामना करने के लिए तैयार रहें। वह(विधायक) मेरे स्पष्टीकरण और तर्क को सुनने के लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने शारीरिक रूप से मुझे अपनी आधिकारिक कर्तव्यों को पूरा करने से रोका।

दरअसल नायक, कटारिया से चालाकेरे तालुक में छह एकड़ जमीन पर ग्रेनाइट खदान के पट्टे के लिए अपने बेटे को अनुमति देने की इजाजत मांग रहे थे। विधायक के बेटे सूरज एस नाइक ने 2015 में पट्टे की मांग की थी। 2016 की अंतिम अधिसूचना अधिसूचना बताती है कि 12 अगस्त 2016 से पहले जिसने भी आवेदन किया, वह अयोग्य है और इसीलिए सूरज के आवेदन पर भी विचार नहीं किया गया। नियमों के अनुसार, पट्टा केवल नीलामी के जरिए ही दिया जा सकता है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You