Subscribe Now!

आतंकियों के गढ़ में सैनिक के जनाजे में जन सैलाब

  • आतंकियों के गढ़ में सैनिक के जनाजे में जन सैलाब
You Are HereNational
Tuesday, February 13, 2018-6:33 PM

श्रीनगर  : दक्षिण कश्मीर में पुलवामा जिला के त्राल शहर जिसे आतंकियों का गढ़ माना जाता है में एक स्थानीय सैनिक और उसके पिता के जनाजे में हजारों लोगों ने भाग लिया। लांस नाइक मोहम्मद इकबाल शेख और उसके पिता गुलाम मोही उद्दीन की गत शनिवार को जम्मू शहर से 11 किलोमीटर दूर संजुवान सैन्य स्टेशन में आतंकी हमले में मौत हो गई थी। पिता और बेटे को शवों को संजुवान से बादामीबाग सैन्य मुख्यालय श्रीनगर एयरलिफ्ट किया गया जहां सेना ने सैनिक को श्रद्धांजलि दी। रिश्तेदारों ने बाद में शवों को पुलिस स्टेशन त्राल से लिया। 


इस दौरान त्राल शहर के निगीनपुरा गांव में हजारों लोग जमा हुए और उनके जनाजे में हिस्सा लिया। सैनिक मोहम्मद इकबाल शेख 12 साल पहले बल में शामिल हुआ था और जम्मू कश्मीर लाइट इंफेंट्री से जुडा था। उसका पिता, पत्नी और बेटा संजुवान सैन्य स्टेशन में आतंकी हमले से दो दिन पहले उससे मिलने गए थे। आतंकी हमले में शहीद छह जवानों में एक शेख भी था। इसके अलावा उसके पिता की भी मौत हो गई। 


स्थानीय लोगों ने कहा कि वह एक सज्जन था और उसके जनाजे में शामिल होना हमारा दायित्व है। सैनिक के घर में उसकी पत्नी, बेटा, तीन बहने, भाई और मां हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You