दिल्ली और एनसीआर में लगातार बारिश, सड़कों पर पानी भरने से ट्रैफिक का बुरा हाल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Sep, 2017 11:03 AM

delhi  ncr  rain

राजधानी दिल्ली में कल से ही बारिश का सिलसिला आज भी थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। लगातार बारिश होने के चलते कई इलाकों में पानी भर गया है। जिससे यातायात बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कल से ही बारिश का सिलसिला आज भी थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। लगातार बारिश होने के चलते कई इलाकों में पानी भर गया है। जिससे यातायात बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है और लोगों को भी अच्छी खासी परेशानी का सामना पड़ रहा है। 

शुक्रवार सुबह दिल्ली-एनसीआर वासियों ने भारी बारिश में भीगकर आनंद लिया। भारी बारिश से दिल्ली में जगह-जगह जलभराव भी हुआ है, जिससे शहर में यातायात की समस्या बढ़ गई। दरअसल, भारी बारिश की वजह से दिल्ली की सड़कें पानी में डूब गईं, इस वजह से सुबह से ही कई रूटों पर जाम की स्थिति बनी रही। दिल्ली-एनसीआर के साऊथ एक्सटेंशन, मूलचंद अंडरपास, मयूर विहार फेस 2, लाजपत नगर, पटपडग़ंज, आईपी एक्सटेंशन और नोएडा के सेक्टर 13, 16, 18 और 52 में पानी भरा रहा। कई सड़कों पर घुटनों तक पानी भर गया है। 

वहीं वेस्ट दिल्ली के आसपास इलाकों में जाम से लोग पूरे दिन जूझते रहे। ऑफिस जाने वाले काफी देरी से पहुंचे तो शाम को भी जाम की वजह से अपने-अपने वाहनों व अन्य वाहनों में फंसे हुए नजर आए। जाम की वजह से एक दूसरे से आगे वाहन को निकालने की होड़, लाल बत्ती खराब और सड़कों पर गड्ढों में भरी पानी भी सामने आई। आजादपुर आदर्श नगर और मुकरबा चौक पर जाम दो से तीन किलोमीटर लंबा दिखाई दिया। यहां पर सड़कों पर खड़े ट्रक व टैंपो व चैम्पियन टैंपों की वजह से भी जाम काफी देखने को मिला। 

पंजाबी बाग, मायापुरी और उसके आसपास के इलाकों में बारिश की वजह से लंबा जाम दिखाई दिया। सुबह और दोपहर के वक्त यहां पर बीच सड़क पर वाहनों के खराब होने पर भी जाम लगा। साथ ही वाहनों को एक दूसरे से आगे निकलने के लिए वाहनों को गलत तरीके से आगे लगाने से भी जाम लगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!