अहमद पटेल के पोस्टरों पर बबाल, बताया भाजपा की साजिश

  • अहमद पटेल के पोस्टरों पर बबाल, बताया भाजपा की साजिश
You Are HereNational
Thursday, December 07, 2017-6:01 PM

सूरत: गुजरात में चरम पर पहुंच चुकी चुनावी गहमागहमी के बीच आज यहां कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल को लेकर लगे पोस्टरों से खासा विवाद पैदा हो गया और पटेल ने इसे भाजपा की साजिश करार देते हुए स्पष्ट किया कि वह मुख्यमंत्री पद के दावेदार नहीं हैं।  

यहां मुस्लिम बहुल उधना दरवाजा क्षेत्र में एक मस्जिद के निकट लगे ऐसे एक पोस्टर में कांगेस का चुनाव चिन्ह और सूत्र वाक्य कांग्रेस Þआवे छे नवसर्जन लावे छेÞ के साथ पटेल और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तस्वीरों के नीचे लिखा था कि मुसलमानों की एकता बनाए रखने के लिए और अहमद पटेल को ‘वजीरे आला’(मुख्यमंत्री) बनाने के लिए हम मुस्लिम समुदाय से केवल कांग्रेस को वोट देने की अपील करते हैं।

पटेल और कांग्रेस दोनों ने इन तरह के पोस्टरों को फर्जी करार देते हुए इसके पीछे भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) का हाथ होने का आरोप लगाया। पटेल ने कहा कि यह भाजपा का दुष्प्रचार है और वह न तो कभी मुख्यमंत्री पद के दावेदार थे, न हैं और न रहेंगे। उन्होंने कहा कि हार सामने देख कर भाजपा चुनाव के मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए इस तरह की पैंतरेबाजी कर रही है। पोस्टरों में इस बात का उल्लेख नहीं किया गया था कि यह अपील किसकी ओर से है। बाद में इन पोस्टरों को हटा लिया गया। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You