राहुल गांधी का गुजरात जीत का सपना कभी पूरा नहीं होगा: स्मृति

Edited By Punjab Kesari,Updated: 09 Nov, 2017 05:44 PM

gujarat assembly election 2017  smriti irani  rahul gandhi  amethi

केंद्रीय मंत्री तथा सत्तारूढ़ भाजपा की फायरब्रांड महिला नेता स्मृति ईरानी ने गुजरात चुनाव के लिए ताबडतोड़ दौरे कर रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर आज हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव में अपने खानदानी लोकसभा क्षेत्र अमेठी की पांच में से...

अहमदाबाद: केंद्रीय मंत्री तथा सत्तारूढ़ भाजपा की फायरब्रांड महिला नेता स्मृति ईरानी ने गुजरात चुनाव के लिए ताबडतोड़ दौरे कर रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर आज हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव में अपने खानदानी लोकसभा क्षेत्र अमेठी की पांच में से एक भी विधानसभा सीट नहीं बचा पाने वाले गांधी का गुजरात-विजय का सपना कभी पूरा नहीं होगा। 

राहुल देख रहे हैं गुजरात जीत का सपना
स्मृति ईरानी ने आज यहां पत्रकारों से कहा,‘राहुल गुजरात में जीत का सपना देख रहे हैं, उन्हें सपने देखने से तो कोई नहीं रोक सकता पर अमेठी में कांग्रेस के प्रदर्शन से ही राहुल के करिश्मे का अंदाजा लगाया जा सकता है। उनका सपना कभी पूरा नहीं होने वाला।  उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव में अमेठी की एक भी विधानसभा सीट कांग्रेस बचा नहीं पायी। यह तो उनका करिश्मा है। इस क्षेत्र में बिजली से लेकर सडक, शिक्षा और अस्पताल हर चीज की कमी है।  

स्मृति ईरानी ने की महिलाओं से अपील
ज्ञातव्य है कि गांधी-नेहरू परिवार के चार पीढियों की सीट रही अमेठी में 2004 से गांधी सांसद हैं। इससे पहले 1999 से उनकी मां सोनिया गांधी ने यहां का प्रतिनिधित्व किया था। इसकी सभी पांच विधानसभा सीटें -जगदीशपुर, सलोन, तिलोई, गौरीगंज और अमेठी- कांग्रेस ने पिछले चुनाव में गंवा दी थीं।   ईरानी ने मोदी सरकार की ओर से महिला सशक्तिकरण के लिए किए गए कामों और संबंधित योजनाओं का ब्यौरा देते हुए महिलाओं से गुजरात चुनाव में भाजपा का भरपूर समर्थन करने की अपील भी की।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!