Subscribe Now!

आसिफा वानो हत्याकांड : हिन्दू मंच ने मांगा मासूम के लिए इंसाफ, क्राइम ब्रांच पर उठाये सवाल

  • आसिफा वानो हत्याकांड : हिन्दू मंच ने मांगा मासूम के लिए इंसाफ, क्राइम ब्रांच पर उठाये सवाल
You Are HereNational
Thursday, February 15, 2018-2:30 PM

सांबा : आसिफा बानों बलातकार एवं हत्या मामले में अब हिन्दू मंच भी कूद पड़ा है। मंच ने बच्ची के लिए इंसाफ की मांग की है साथ ही सरकार व क्राइम ब्रांच के कार्यों पर भी सवाल उठाया है। उसका कहना है कि पुलिस ने पहले एक 15 वर्षीय बच्चे को आरोपी बनाया और बाद में  रसाना गांव के ही पुलिस के एसपीओ  को भी गिरफ्तार करने का दावा किया और उसे आरोपी बना दिया।

 
 हिंदू एकता मंच की तरफ से आसिफा हत्याकांड की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की गई है। मंच ने  हीरानगर से घगवाल तक 10 किलोमीटर  नेशनल हाइवे पर शांतिपूर्ण मार्च पास किया,  जिसमें महिलाओं सहित 3 हजार  लोगों ने भाग लिया। लोगों ने मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और क्राइम ब्रांच के खिलाफ नारेबाजी की। लोगों का कहना है आसिफा कांड में जो लोग पुलिस द्वारा अरेस्ट किए गए हैं वह बिल्कुल निर्दोष हैं। वही प्रदर्शनकारियों का कहना है कि  राजनीतिक दबाव में आने के कारण ही पुलिस अपना सही ढंग से काम नहीं कर रही है।


 वही प्रदर्शनकारियों का कहना है कि अगर सरकार ने सीबीआई जांच के लिए हामी नहीं भरी तो इससे भी उग्र प्रदर्शन करेंगे जिसकी जिम्मेवारी सिर्फ सरकार की ही होगी। गौरतलब है कि पुलिस ने शुरूआत में दावा किया था कि अपराध एक नाबालिग ने किया है और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। वहीं क्राइम ब्रांच ने दावा किया है अपराध एसपीओ ने किया है और उसने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You