सुहागरात में दूल्हे की हकीकत जान दुल्हन को लगा झटका

  • सुहागरात में दूल्हे की हकीकत जान दुल्हन को लगा झटका
You Are HereNational
Friday, June 09, 2017-12:21 PM

जबलपुर: मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक नव विवाहिता को सुहागरात में पता चला कि उसकी शादी किन्नर के साथ हुई है। घमापुर थाना प्रभारी दिलीप श्रीवास्तव ने वीरवार को बताया कि पटेल मोहल्ला निवासी लड़की और इंद्रा नगर रामपुर निवासी लड़के की शादी चार जून को हुई थी तथा पांच जून की सुबह विदाई हुई। 

सुहागरात में लड़की को यह बात पता चली कि जिससे उसकी शादी हुई है वह पुरुष नहीं किन्नर है। सुसराल वालों ने नवविवाहिता पर छह जून को होने वाले रिसेप्शन के बाद मायके चले जाने का दबाव डाला। नवविवाहित ने उसी दिन सुबह अपने मायके पक्ष को पति के किन्नर होने के संबंध में जानकारी दी और परिजन के साथ मायके लौट आई। इसके कारण सुसराल वालों को रिसेप्शन कैंसल करना पड़ा। 

थाना प्रभारी श्रीवास्तव ने बताया कि लड़की की हस्ताक्षरयुक्त शिकायत उसकी पिता द्वारा बुधवार की रात्रि दी गई है। शिकायत पर कार्यवाही करते हुए लड़की पक्ष के बयान दर्ज किए जा रहे थे। इसके बाद लड़के पक्ष के लोगों को भी बुलाया जाएगा। वरिष्ठ अधिकारी के निर्देश पर लड़के का मेडिकल चैकअप करवाया जाएगा। आवश्यकता हुई तो इसके लिए कोर्ट से अनुमति भी प्राप्त की जाएगी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You