इकबाल कासकर का खुलासा- PM मोदी के डर से ठिकाने बदलता रहता है दाऊद

Edited By Punjab Kesari,Updated: 22 Sep, 2017 01:10 PM

iqbal kaskar disclosed dawood with family in pakistan

पुलिस पूछताछ में दाऊद के भाई ने बताया कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में रह रहा है। उसने बताया कि पिछले कुछ समय से पाकिस्तान में दाऊद इब्राहिम की सुरक्षा में 50 फीसदी की बढ़ोत्तरी कर दी गई है

मुंबई: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में ही रह रहा है। भारतीय सुरक्षा एजेंसियों के इस दावे पर दाऊद के भाई इकबाल कासकर ने मुहर लगा दी है। पिछले दिनों वसूली और धमकाने के आरोप में पुलिस ने इकबाल को ठाणे से गिरफ्तार किया था।

पुलिस पूछताछ में दाऊद के भाई ने बताया कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में रह रहा है। उसने बताया कि पिछले कुछ समय से पाकिस्तान में दाऊद इब्राहिम की सुरक्षा में 50 फीसदी की बढ़ोत्तरी कर दी गई है।  मोदी सरकार बनने के बाद वह न सिर्फ अपने ठिकाने बदलता रहता है, बल्कि उसकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

इकबाल कासकर ने बताया कि साल 2014 के बाद से पाकिस्तान के भीतर ही दाऊद इब्राहिम ने चार ठिकाने बदले हैं। उसने बताया कि दाऊद आज भी अपने परिवार वालों से जुड़ा हुआ है लेकिन खुद फोन पर बात नहीं करता है। वह देश-दुनिया में रह रहे परिवार के सदस्यों से उनका हाल-चाल अपने लोगों से पता करवाता है। जरूरत पड़ने पर वह उनकी हर तरह से मदद भी करता है।

ठाणे के पुलिस कमिश्‍नर ने बताया कि दाऊद के भाई इकबाल कासकर को महाराष्ट्र पुलिस ने इसी सोमवार शाम उसकी बहन के घर से गिरफ्तार किया था। उन्‍होंने बताया कि ठाणे पुलिस कासकर को अपराध शाखा ने जबरन वसूली के मामले में पकड़ा है। 

पुलिस को यह भी पता चला है कि कुछ बिल्‍डर इकबाल की मदद कर रहे थे। वसूली के लिए इकबाल कासकर बड़े भाई दाऊद के नाम का भी प्रयोग करता था। इकबाल उगाही के लिए बिल्‍डर्स को घर बुलाता था या फिर फोन करके उनसे फिरौती मांगता था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!