ISIS ने दी धौलपुर रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी

Edited By ,Updated: 20 Mar, 2017 12:19 PM

isis threatens to blow up dholpur railway station

दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस ने राजस्थान के धौलपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी है।

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस ने राजस्थान के धौलपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी है। यह धमकी बाकयदा एक पत्र जारी करके दिया गया है। इसके बाद धौलपुर रेलवे स्टेशन सहित कई महत्वपूर्ण जगहों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आरपीएफ की टीम रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध गतिविधियों पर नजर बनाए हुए है। आरपीएफ चौकी प्रभारी ज्ञान चंद ने बताया कि 17 मार्च को भंडई स्टेशन पर ट्रैक पर एक चट्टान रख दी गई थी। इस दौरान अंडमान एक्सप्रेस ड्राइवर की सतर्कता के चलते हादसे का शिकार होते बच गई। घटनास्थल से आतंकी हमले का एक नोट भी मिला है। इसमें कुछ बड़े नेताओं पर हमले कराने के साथ ही आगरा, मथुरा सहित उत्तर मध्य रेलवे को निशाना बनाने की धमकी दी गई है।

धमकी के बाद अलर्ट जारी 
चौकी प्रभारी ने बताया कि इस वजह से धौलपुर रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा-व्यवस्था बढ़ा दी गई है। आईएसआईएस की धमकी के बाद रात को टास्क फोर्स धौलपुर से आगरा तक रेलवे ट्रैक का निरीक्षण करते हुए चलती है। किसी के संदिग्ध दिखने पर उसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

निशाने पर प्रेम का प्रतीक ताजमहल 
कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि ताज महल आईएसआईएस के निशाने पर है। आईएसआईएस समर्थित ‘अहवाल उम्मत मीडिया सेंटर’ ने एक ग्राफिक्स जारी किया है, जिसमें भारत पर हमलों के साथ ही ताज महल को भी टारगेट पर दिखाया गया है। इस खुलासे के बाद ताज महल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आईएसआईएस से जुड़े एक चैनल ने यूपी एटीएस के साथ एनकाउंटर में मारे गए आतंकी सैफुल्ला को ‘खलीफा का सिपाही’ बताया था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!