जल्लीकट्टू : नायडू ने समर्थकों से की प्रदर्शन बंद करने की अपील

Edited By ,Updated: 23 Jan, 2017 08:14 PM

jallikattu  naidu urged supporters to stop the

जलीकट्टू के समर्थन में तमिलनाडु से लेकर पूरे देश में हो रहे प्रदर्शन के बीच केन्द्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि

हैदराबाद : जलीकट्टू के समर्थन में तमिलनाडु से लेकर पूरे देश में हो रहे प्रदर्शन के बीच केन्द्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार इस संवेदनशील मामले पर काफी गंभीर है। उन्होंने समर्थकों से अपने प्रदर्शन छोडऩे की अपील करते हुए कहा कि इस दिशा में समाधान के लिए पहले ही कदम उठा लिया गया है। इस मुद्दे पर लगातार एनडीए सरकार पर किए जा रहे वार के बीच नायडू ने राज्य की पिछली यूपीए सरकार को कसूरवार ठहाराया।

उन्होंने कहा कि पिछली यूपीए सरकार के दौरान ही इस खेल पर रोक लगाई गई थी। संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर केन्द्र और राज्य सरकारें गंभीर है। कदम उठाए गए हैं। यह मामला फिलहाल सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के लिए लंबित है। विरोधी दलों की तरफ से इस मुद्दे पर लगातार प्रधानमंत्री और एनडीए सरकार पर किए जा रहे आरोप-प्रत्यारोप के बीच नायडू ने कहा कि आखिर एनडीए सरकार के दौरान क्या गलतियां हुई है। अगर कोई गलती हुई तो यह कांग्रेस और डीएमके ने की है क्योंकि यूपीए सरकार के दौरान वे दोनों गठबंधन में थे। इसलिए, उन्हीं पर प्राथमिक तौर पर उन गलतियों की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!