तिहाड़ जेल से बाहर आए केजरीवाल... जश्न में डूबे AAP कार्यकर्ता, खूब फोड़े पटाखे ( देखें VIDEO)

Edited By rajesh kumar,Updated: 10 May, 2024 08:56 PM

kejriwal out of tihar jail aap workers immersed in celebration

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत देते हुए उच्चतम न्यायालय ने शुक्रवार को उन्हें लोकसभा चुनाव के बीच में प्रचार के लिए धनशोधन के एक मामले में एक जून तक अंतरिम जमानत दे दी।

नेशनल डेस्क:  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत देते हुए उच्चतम न्यायालय ने शुक्रवार को उन्हें लोकसभा चुनाव के बीच में प्रचार के लिए धनशोधन के एक मामले में एक जून तक अंतरिम जमानत दे दी। जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया। केजरीवाल के बाहर आने के बाद कार्यकर्ता जश्न में डूब गए हैं और ढोल बजाकर आनंद मना रहे हैं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आने पर AAP कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर पटाखे फोड़े गए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क के दोनों और लोग इक्ट्ठा हुए है। ढोल बजाए जा रहे हैं और फटाखे भी फोड़ जा रहे हैं। अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आने पर केजरीवाल ने भगवान हनुमान को धन्यवाद दिया और “तानाशाही के खिलाफ लड़ाई” में लोगों से समर्थन मांगा।
 

पूरी ताकत से तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं
वह शाम को ढोल की थाप और आप कार्यकर्ताओं व नेताओं की नारेबाजी के बीच जेल से बाहर निकले। ‘भारत माता की जय', ‘वंदे मातरम' और ‘इंकलाब जिंदाबाद' के नारे के साथ संबोधन की शुरुआत करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, “मैं अपनी पूरी ताकत से तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं, लेकिन (देश के) 140 करोड़ लोगों को आना होगा मिलकर इसके खिलाफ लड़ना है।” उन्होंने कहा कि वह शनिवार सुबह 11 बजे कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाएंगे और अपराह्न एक बजे आप कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

आपके बीच आकर बहुत अच्छा लग रहा- केजरीवाल
केजरीवाल ने कहा, “मुझे आपके बीच आकर बहुत अच्छा लग रहा है। मैंने आपसे कहा था कि मैं जल्द ही बाहर आऊंगा...सबसे पहले, मैं भगवान हनुमान को प्रणाम करना चाहता हूं। हनुमान जी की कृपा से मैं आपके बीच हूं।” आप नेता ने लोगों को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद दिया और तानाशाही के खिलाफ लड़ने के लिए एक साथ आने को कहा। उन्होंने कहा, “मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। देश के करोड़ों लोगों ने मुझे अपना आशीर्वाद भेजा। मैं उच्चतम न्यायालय को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिसकी वजह से मैं यहां हूं।” 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!