एन.आई.ए. रिपोर्ट में हुआ मनमोहन सिंह को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

  • एन.आई.ए. रिपोर्ट में हुआ मनमोहन सिंह को लेकर चौंकाने वाला खुलासा
You Are HereNational
Tuesday, June 20, 2017-12:02 PM

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में लगातार बिगड़ते माहौल के पीछे काफी हद तक अलगाववादी नेताओं का ही हाथ रहता है और अलगाववादी नेताओं को उनके पाक आकाओं से मदद मिलती है तथा वे यहां कश्मीरी लड़कों को भड़काते हैं। अलगाववादियों को पाक फंडिंग को लेकर अब एन.आई.ए. की रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। 

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि 2005 से 2011 के बीच अलगाववादियों को आई.एस.आई.एस. की ओर से लगातार मदद मिल रही थी, लेकिन यू.पी.ए. सरकार में तत्कालीन प्रधानमंत्री रहे मनमोहन सिंह ने जान-बूझ कर आंखें मूंद रखी थीं। एक चैनल की रिपोर्ट से भी पता चला है कि 2005 से 2011 के बीच बॉर्डर पार से आ रही पैसों की मदद लेने के मामले कोलगातार पकड़ा गया था, लेकिन तत्कालीन मनमोहन सरकार एक्शन लेने में नाकाम रही। 

2011 में एन.आई.ए. की ओर से दायर चार्जशीट के मुताबिक हिजबुल के फंड मैनेजर इस्लामाबाद निवासी मोहम्मद मकबूल पंडित लगातार अलगाववादियों को पैसे पहुंचा रहा था, जिसके बाद दिल्ली पुलिस के स्पैशल सैल ने 2011 में ही पाक से हवाला के जरिए करोड़ों रुपयों के साथ 4 लड़कों को गिरफ्तार किया था। चार्जशीट में गिलानी केनाम का जिक्र है, लेकिन सरकार ने न तो गिलानी को गिरफ्तार किया और न ही कोई एक्शन लिया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You