देखिए BJP नेता की बेटी की रॉयल शादी की इनसाइड Photos

You Are HereTop News
Friday, November 18, 2016-12:14 PM

नई दिल्ली: कर्नाटक के पूर्व भाजपा नेता और उद्योगपति जनार्दन रेड्डी की बेटी ब्राह्मणी की शादी पिछले काफी दिनों से चर्चा में थी। ब्राह्मणी रेड्डी की 16 नवंबर को शादी हो गई है। इस रॉयल शादी पर करीब खर्चा 500 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। बता दें कि इस शादी को करीब 50 हजार से ज्यादा गेस्ट को इंवाइट किया गया था। शादी बेंगलुरु पैलेस ग्राउंड में हुई। शादी में ब्राजील से डांसर्स को बुलाया गया था। तीन हजार से ज्यादा बाउंसर्स और सिक्युरिटी गार्ड्स भी तैनात किए गए थे। इतना ही नहीं  शादी में आने वाले मेहमानों को गेट से अंदर तक 40 लग्जरी बैलगाड़ियों में बैठाकर ले जाया गया।

बॉलीवुड के आर्ट डायरेक्टरों ने विजयनगर स्टाइल के मंदिरों के कई सेट तैयार किए एक न्यूज चैनल की खबरों के मुताबिक दुल्हन ब्राह्मणी रेड्डी ने शादी के लिए 17 करोड़ की साड़ी पहनी थी। लाल रंग की इस ब्राइडल साड़ी में भारी हीरे जड़े हुए थे। ब्राह्मणी ने गोल्ड ज्वेलरी की बजाय डायमंड की ज्वेलरी पहनी थी। डायनिंग एरिया को बेल्लारी गांव जैसा डिजाइन किया गया। यह रेड्डी का होमटाउन है।

बता दें कि एक तरफ जहां नोटबंदी को लेकर देशभर में लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है वहीं जनार्दन रेड्डी की बेटी की यह रॉयल शादी काफी चर्चा में रही। वहीं रेड्डी परिवार का कहना है कि वे शादी पर हुए खर्चों के सभी बिल दिखाएंगे। शादी के सभी पेमेंट चेक के जरिए किए गए हैं और किए जाएंगे। रेड्डी के हवाले से कहा गया है कि उन्होंने बेंगलुरु और सिंगापुर में प्रॉपर्टी गिरवी रखी है। छह महीने पहले सारा पेमेंट कर दिया गया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You