जेडीयू विधायकों ने फिर मांगा तेजस्वी यादव का इस्तीफा

  • जेडीयू विधायकों ने फिर मांगा तेजस्वी यादव का इस्तीफा
You Are HereNational
Sunday, July 16, 2017-9:29 PM

पटना : केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सी.बी.आई.) के बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन के बड़े घटक राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायक दल के नेता एवं उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद उनके इस्तीफे को लेकर महागठबंधन में जारी खींचतान के बीच आज प्रमुख घटक जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के कई विधायकों ने फिर कहा कि उप मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए।

जदयू के विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद उप मुख्यमंत्री को इस्तीफा कर देना चाहिए। नीतीश कुमार की शुरू से ही भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति रही है और इसके कई उदाहरण भी हैं।

जदयू की ही विधायक पूनम यादव ने कहा कि वह मुख्यमंत्री के साथ पूरी एकजुटता के साथ हैं। मुख्यमंत्री ने शुचिता से कभी भी समझौता नहीं किया है। वहीं, जदयू के विधायक मनीष कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कभी भी अपने सिद्धांतों से समझौता नहीं किया है। इसके कई ताजा उदाहरण भी हैं। वहीं, दूसरी ओर महागठबंधन की सरकार में जदयू कोटे से लोक स्वास्थ्य एवं अभियंत्रण मंत्री कृष्णनंद वर्मा ने कहा कि कुछ ही दिनों में लोगों को सवालों का जवाब मिल जाएगा। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You