तेजप्रताप पर लगे आरोपों पर लालू ने दी सफाई, कहा- मेरा बेटा निर्दोष

  • तेजप्रताप पर लगे आरोपों पर लालू ने दी सफाई, कहा- मेरा बेटा निर्दोष
You Are HereNational
Sunday, April 16, 2017-3:15 PM

पटना: मेरा बेटा बेदाग है, यह क्लीनचिट, राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को उनके जन्मदिन के अवसर पर दिया। पिछले दिनों, बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशिल कुमार मोदी ने आरोप लगाया था कि तेजप्रताप यादव ने एक ऑटो शो रूम के लिए जमीन खरीदी और उसके बाद बैंक से कर्ज लिया। लेकिन इस बात का जिक्र न ही उनके चुनावी शपथ-पत्र में हैं और न ही मंत्रियों की वार्षिक सम्पत्ति के ब्योरे में।

लालू ने कहा कि तेजप्रताप बिलकुल धार्मिक विचार का है, सहज हैं। वहीं राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार की जनता ने तेज प्रताप को आशीर्वाद दिया है इसलिए दो-दो मंत्रालय का भार आज तेजप्रताप यादव को मिला है। लालू यादव के क्लीनचिट के बावजूद उनके समर्थक भी मानते हैं कि जब तक मोदी द्वारा लगाए गए आरोपों का सिलसिलेवार ढंग से जवाब नहीं दिया जाता लालू यादव के कुछ भी कहने का कोई मतलब नहीं।

बेटों की शादी मेें नहीं लेेंगे दहेज
लालू अपने दोनों बेटों (तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव) का विवाह बगैर दहेज लिए करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह से दहेज प्रथा का विरोधी हूं और मैं अपने दोनों बेटों का विवाह भी बिना दहेज लिए करूंगा। हमें ऐसी लड़की चाहिए जो घर संभाल सके। अगर परिवार आर्थिक रूप से कमजोर भी होगा तो हम उसकी मदद करेंगे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You